Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार: नीट परीक्षा देकर घर लौटी छात्रा की कोरोना से मौत

Published

on

Loading

पटना। बिहार में पटना से नीट परीक्षा देकर घर लौटी छात्रा की कोरोना से मौत हो गई। परीक्षा देने के बाद से ही उसवे तेज बुखार उल्टी की शिकायत थी। इससे पहले गंभीर हालत में छात्रा को पताही कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन चिंताजनक हालत देखते हुए डॉक्टर ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। एसकेएमसीएच पहुंचने के कुछ घंटे बाद ही उसकी मौत हो गई।

छात्रा के पिता ने बताया कि वह पिछले रविवार को नीट की परीक्षा देकर घर लौटी थी। एसकेएमसीएच प्रशासन ने छात्रा का शव उसके परिजनों को सौंप दिया है। छात्रा के पॉजिटिव आने के बाद उसके परिवार के दूसरे सदस्यों के भी सैंपल लिए गए थे।

जांच में छात्रा की छोटी बहन और एक बहन की पुत्री भी पॉजिटिव मिली। सकरा की छात्रा की मौत के साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों मरीजों की संख्या 42 हो गई है।

उत्तर प्रदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां ऋषिकेश एम्स में भर्ती, जिरियाट्रिक वार्ड में चल रहा इलाज

Published

on

Loading

ऋषिकेश। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है। एम्‍स प्रशासन की तरफ से बताया गया है कि मंगलवार दोपहर 12 बजे सावित्री देवी को भर्ती कराया गया है। उम्र ज्‍यादा होने की वजह से उनके स्‍वास्‍थ्‍य की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक सीएम योगी की मां को जिरियाट्रिक वार्ड में चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया है। वहीं एम्स प्रशासन की मानें तो बुजुर्ग अवस्था में होने वाली परेशानियों की वजह से सावित्री देवी को भर्ती किया गया है। इसे रूटीन चेकअप के रूप में देखना चाहिए। एम्स के पीआरओर संदीप कुमार ने सीएम योगी के मां के भर्ती होने की पुष्टि भी की है।

दरअसल एम्स में स्थित जिरायाट्रिक वार्ड ऐसा वार्ड है जहां पर सीनियर सिटिजन्स को भर्ती किया जाता है। यानी जिनकी उम्र 60 से अधिक होती है उन्हें इस वार्ड में एडमिट किया जाता है। इस वार्ड में सभी विभागों के डॉक्टर खुद आकर मरीज की जांचें करते हैं।

Continue Reading

Trending