Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

महाराष्ट्र में बुजुर्ग ने रोड किनारे तड़प तड़पकर तोड़ दिया दम, नहीं मिली एम्बुलेंस

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग ने इलाज नहीं मिलने के चलते सड़क पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया। बुजुर्ग कई घंटों तक दीवार के सहारे तड़पता रहा लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई। जिस कारण उनकी मौत हो गई। घटना दहिसर इलाके की है। भाजपा नेता किरीट सोमैया ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर हुए लिखा कि दहिसर के शांति नगर में दो और लोगों की सड़क पर मौत हो गई। उन्हें न तो एम्बुलेंस मिली और न इलाज।

यहां एक बुजुर्ग को सांस लेने में दिक्कत थी। सुबह 11:30 बजे पुलिस और बीएमसी को जानकारी देकर मदद मांगी गई। दोपहर 3:30 बजे इस व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस और बीएमसी ने इस घटना की पुष्टि की है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बुजुर्ग दीवार के सहारे बैठे हुए हैं। उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही है। वो तड़पते दिख रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले पुणे में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां एक बुजुर्ग ने एम्बुलेंस के इंतजार में कुर्सी पर बैठे बैठे ही दम तोड़ दिया था।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending