Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कोरोना वायरस की जानकारी देना युवक को पड़ा भारी, लोगों ने पीट-पीटकर की हत्या

Published

on

Loading

पटना। कोरोना वायरस देश में तेजी से अपने पांव पसार रहा है। केंद्र और राज्य सरकार लगातार लोगों से जागरूक रहने की अपील कर रही है। इस बीच बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

यहां एक युवक को लोगों ने इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसने महाराष्ट्र से लौटे दो कोरोना वायरस के संदिग्धों की जानकारी प्रशासन को दी थी।

मिली जानकारी के अनुसार गांव में रहने वाले बबलू कुमार ने कोरोना हेल्प सेंटर को महाराष्ट्र से लौटे दो कोरोना संदिग्ध की जानकारी दी थी। इससे दोनों संदिग्ध नाराज हो गए और स्वास्थ्य विभाग को अपना सैंपल देने के बाद अपने परिवार के अन्य 5 लोगों के साथ मिलकर युवक बबलू को पीट-पीट कर मार डाला।

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची ने हत्या के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया और थाने ले आई। पुलिस ने सातों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। गांव के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि बिहार सरकार ने लोगों को कहा है कि वह अपने गांव और कस्बों में बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों की जानकारी हेल्पसेंटर और प्रशासन को जरूर दें, जिससे कोरोना वायरस के संदिग्ध लोगों की स्क्रीनिंग की जा सकें। मगर सूचना देने वालों की सुरक्षा को लेकर सरकार की ओर से कोई सख्त पहल नहीं की गई है।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending