Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कमलनाथ सरकार के मंत्री ने कार्यकर्ता को मारी लात, वीडियो हुआ वायरल

Published

on

Loading

भोपाल। कमलनाथ सरकार में खेल एवं युवा कल्याण, उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर जीतू पटवारी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में जीतू पटवारी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के कार्यकर्ता घुसे तो वह खुद उन्हें निकालने लगे।

इसी में उनके साथ धक्का-मुक्की हो गई तो वह गुस्से में आ गए और कार्यकर्ता को लात और पीठ पर धक्का मारकर बाहर का रास्ता दिखा दिया। दरअसल, कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी रीवा में एक दिन के प्रवास पर गए थे।

इसी दौरान उन्होंने रीवा सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी लेकिन प्रेस कांफ्रेंस वाले कमरे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जबरन आने से वहां धक्का-मुक्की होने लगी।

इससे नाराज होकर जीतू पटवारी खुद कार्यकर्ताओं को कमरे से बाहर करने लगे लेकिन इसी दौरान उन्हें जब खुद धक्का लगा तो उन्होंने एक स्थानीय कार्यकर्ता को कमरे से बाहर करते समय पैर पर लात मारी और फिर उसकी पीठ पर हाथ मारकर उसे कमरे से बाहर कर दिया।

शांति, अनुशासन और कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने वाली कांग्रेस पार्टी का एक नजारा इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद से बीजेपी के नेता सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending