Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नाना पाटेकर को पुलिस ने दी क्लीन चिट, कहा-उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में मीटू कैंपेन की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री द्त्ता को तगड़ा झटका लगा है। तनुश्री द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए गंभीर आरोप के बाद अब पुलिस से उन्हें क्लीन चिट मिल गई है।

आपको बता दें कि लंबे समय बाद अमेरिका से भारत लौटी तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि करीब दस साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ बदसलूकी की थी।

इस मामले में पुलिस ‘बी समरी’ रिपोर्ट जारी की है, जिसमें कहा गया कि नाना पाटेकर के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। नाना को क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

टाइम्स नाउ से एक बातचीत में तनुश्री ने कहा, “ये मूवमेंट, ये सामने आकर अपने शोषणकर्ता के बारे में बात करना और उसे शर्मिंदा करने का आइडिया कानून के एक्शन लेने की बात पर निर्भर नहीं करता। क्योंकि मेरा हिस्सा इस बात का सबूत है कि जब आप FIR दर्ज करवाते हो तो क्या होता है।?”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “कानून पर भरोसा करना बेकार है, उससे किसी का फायदा नहीं होता। अब ये बात हर उस इंसान के लिए सबूत होनी चाहिए, जो एक महिला से पूछता है कि उसने पुलिस में शिकायत क्यों नहीं दर्ज करवाई। यही उन लोगों का मुंह बंद करवाने के लिए काफी है।”

तनुश्री ने अपने आपको इस मामले में झूठा बताए जाने के लिए कहा, “मैं आज भी इस बात से हैरान होती हूं कि एक आदमी को दशकों से उसके बुरे व्यवहार के लिए कहा जा रहा है और जब एक औरत ने आकर पब्लिक में उसका नाम उछाला तो लोगों ने औरत को झूठा कहना शुरू कर दिया। ये हमारे देश की पुरानी कहानी है… कोई भी औरत जो शोषण के बारे में बात करती है झूठी कहलाती है।”

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending