Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हिट फिल्म की गारंटी बने कार्तिक आर्यन, लुका छुपी ने 7 दिन में की रिकॉर्डतोड़ कमाई!

Published

on

Loading

मुंबई। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लुका छुपी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म ने पहले ही हफ्ते में कई रिकॉर्ड्स बना लिए हैं। सिर्फ सात दिनों में फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 53.70 की शानदार कमाई कर ली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 8.01 करोड़, शनिवार को 10.08 करोड़, रविवार को 14.04 करोड़, सोमवार को 7.90 करोड़, मंगलवार को 5.04 करोड़, बुधवार को 4.60 करोड़ और गुरुवार को 4.03 करोड़ रुपये की कमाई की।

आपको बता दें कि कम स्क्रीन मिलने के बावजूद फिल्म का कलेक्शन शानदार रहा है। फिल्म की कमाई को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट्स इसके जल्द ही 100 करोड़ क्ल्ब में शामिल होने की उम्मीद कर रहे हैं।

पहले हफ्ते में फिल्म ने कुछ दिलचस्प रिकॉर्ड बनाए हैं। इसमें से एक कार्तिक आर्यन के करियर में उल्लेखनीय उपलब्धि मानी जा सकती है।

तरण आदर्श के मुताबिक़ लुका छुपी कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है जिसने पहले हफ्ते में सर्वाधिक कमाई की। भारत में लुका छुपी ने पहले हफ्ते में 53.70 करोड़ कमाए। जबकि 2018: में रिलीज हुई सोनू के टीटू की स्वीटी ने 45.94 करोड़, 2015 में प्यार का पंचनामा 2 ने 39.25 करोड़ कमाए थे।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending