Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दिवाली से पहले फिल्म ‘बधाई हो’ पर हुई मां लक्ष्मी की कृपा, इतिहास रचने से बस एक कदम दूर!

Published

on

Loading

मुंबई। आयुष्मान खुराना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर चल रहे हैं। हाल ही रिलीज हुई उनकी दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

पहले रिलीज हुई फिल्म ‘अंधाधुन’ ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े उसके बाद रिलीज हुई फिल्म ‘बधाई हो’ ने तो कमाल ही कर दिया। फिल्म ‘बधाई हो’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

अलग सब्जेक्ट पर बनी ये फिल्म दर्शकों को खूब गुदगुदा रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है। फिल्म ने बाक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए अब तक 89.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म की कमाई की स्पीड को देखकर ट्रेड एनालिसिस्ट का मानना है कि यह फिल्म दिवाली से पहले 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। अगर ऐसा होता है तो यह आयुष्मान की पहली 100 करोड़ी फिल्म होगी।

 

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending