Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बंद होने जा रहा है बिग बी का शो KBC, इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड

Published

on

Loading

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को लेकर एक खबर सामने आई है। हर साल शो पॉपुलैरिटी बटोरता है, लेकिन सीजनल शो होने की वजह से कुछ महीनों बाद बंद हो जाता है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ बहुत जल्द ऑफ एयर होने वाला है।’  दरअसल, यह शो 3 सितंबर 2018 से शुरू था और इस केबीसी सीजन 10 का आखिरी एपिसोड 23 नवंबर को आएगा। इस बार शो को 12 हफ्तों की सीरीज में प्लान किया गया था और अब ये खत्म हो रहा है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

अगर बात केबीसी के टीआरपी तो ‘केबीसी’ छठे नंबर पर है। खबर ये है कि इस शो के जगह सोनी टीवी के 2 नए शो आएंगे और उन 2 शो का नाम है ‘पटियाला बेब्स’ और ‘लेडीज स्पेशल’।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

शो ‘पटियाला बेब्स’ की बात करें तो, इस शो के जरिए परिधि शर्मा टीवी पर कमबैक कर रही हैं। इस शो में वो 14 साल की बेटी की मां के किरदार में नजर आने वाली हैं। इससे पहले परिधि सीरियल जोधा-अकबर में नजर आ चुकी हैं।

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, बिना इजाजत ‘भ‍िडू’ बोला तो देना होगा 2 करोड़ जुर्माना

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ को आपने अक्सर ‘भ‍िडू’ शब्द का प्रयोग करते सुना होगा। कई बार उनसे मुलाकात के दौरान उनके फैंस भी इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब अगर आपने आगे से ऐसा किया तो आपको 2 करोड़ रु का जुर्माना देना पड़ सकता है। एक्‍टर ने ‘व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों की सुरक्षा’ के तहत ‘भ‍िडू’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर दिल्‍ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कई संस्‍थानों के ख‍िलाफ केस किया है।

यह मामला उन संगठनों के खिलाफ दायर किया गया है जो जैकी श्रॉफ का इस्तेमाल उनकी अनुमति के बिना व्यावसायिक लाभ के लिए कर रहे हैं। उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाएगा ताकि अभिनेता के प्रचार अधिकारों की रक्षा की जा सके। मामले को कल 14 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने गोपनीयता और प्रचार अधिकार के लिए अदालत से मदद मांगी है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों को अभिनेता की नकल करने और उनकी सहमति के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

दूसरी ओर पिछले साल अनिल कपूर ने भी अपने व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा, इस साल जनवरी में अनिल कपूर ने केस जीत लिया। इसमें उन्होंने ‘झकास’ शब्द वाला तकिया कलाम, अपने नाम, आवाज, बोलने के तरीके, छवि, समानता और हावभाव की सुरक्षा की मांग की थी। उनका कहना था कि इसका प्रयोग न किया जाए।

Continue Reading

Trending