Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

भारत बंद LIVE UPDATES: कांग्रेस विधायक ने अपनाया विरोध का अनोखा तरीका, समर्थन में उमड़ा जनसैलाब!

Published

on

भारत बंद

Loading

कुशीनगर। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में आज कांग्रेस के भारत बंद का असर साफ नजर आने लगा है। बंद के दौरान भारत के कई जगहों से अलग-अलग अप्डेट्स आ रहे हैं।

भारत बंद

 

इसी कड़ी में तमकुही विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक अजय कुमार ‘लल्लू’ ने अनोखा तरीके से पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर केंद्र सरकार का विरोध किया है।

भारत बंद

लल्लू पेट्रोल-डीजले के बढ़ती कीमत के विरोध में बैलगाड़ी से टाउन एरिया में निकले। विधायक को बैलगाड़ी से निकलता देख उनके समर्थन में जनसैलाब उमड़ पड़ा।

 

गौरतलब है कि कैलाश यात्रा से आज ही लौटे राहुल गांधी के नेतृत्व में यह बंद आयोजित किया गया है। भारत बंद को लेकर कांग्रेस का दावा है कि उसे 21 पार्टियों का समर्थन प्राप्त है।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending