Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जाह्नवी की ये आदत ईशान को लगती है बेहद गंदी, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

Published

on

ईशान

Loading

मुंबई। हाल ही में मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे जनता ने बेहद प्यार दिया। जिस किसी ने भी इस फिल्म का ट्रेलर देखा दोनों की एक्टिंग की जमकर तारीफ की। इस समय फिल्म के हीरो ईशान खट्टर अपनी अपकमिंक फिल्म के प्रमोशन में बहुत बिजी हैं। फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ईशान

आपको बता दें कि दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री के अलावा ऑफस्क्रीन बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। दोनों अपनी बात एक दूसरे के सामने बेबाकी से रखते हैं। यही बेबाकी हाल ही में ईशान के एक वीडियो में दिखाई दी। वीडियो में ईशान बता रहे हैं कि उन्हें जाह्नवी की कौन सी बात पसंद नहीं आती है। बता दें कि वीडियो को धर्मा प्रोड्क्शन ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

ईशान

वीडियो में दोनों कैन्डिड बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच जाह्नवी कूपर ईशान से सवाल करती हैं कि, ”तुम्हें मेरी कौन सी आदत नहीं पसंद है।” इस पर एक्टर कहते हैं, ”यही जो तुम बार-बार उंगली करती रहती हो, एक ही चीज को बार-बार पूछती हो। ये मुझे नहीं पसंद है, तुम बहुत उंगली करती हो।” जाह्नवी अपने को-एक्टर ईशान की तारीफ करते हुए कहती हैं, ”यह बिल्कुल बच्चे की तरह हैं, मैं उनकी ज्यादा तारीफ नहीं करना चाहती हूं, वे काफी एनर्जेटिक हैं।” वीडियो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग को देखने के बाद अब फैन्स को उनकी फिल्म का इंतजार है।

ईशान

गौरतलब है कि ईशान और जाह्नवी की यह फिल्म मराठी भाषा में बनी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी वर्जन है। सैराट जब रिलीज हुई थी तो लोगों ने इसे काफी पसंद किया था। बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों ने भी फिल्म को काफी सराहा था। अब देखने दिलचस्प होगा कि धड़क ओरिजिनल फिल्म की तरह जादू बिखेर पाती है या नहीं।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending