Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करोड़ों की फिल्म तो सुनी होगी लेकिन इस फिल्म में एक गाना करोड़ों का है!

Published

on

Loading

इन दिनों बालीवुड फिल्मों का बजट करोड़ों रुपये के पार हो जाता है। यह कोई नयी बात नहीं है। पर क्या आप जानते हैं कि बालीवुड में बन रही एक फिल्म का सिर्फ गाना शूट करने में करोड़ का खर्च आया है। यह खर्च इतना क्यों आया, चलिए इस बारे में हम आपको बताते हैं।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा स्टार ‘नमस्ते इंग्लैंड’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें कई लव सॉन्ग्स हैं। इस फिल्म के बारे में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बता दें, इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग में करीब 5.5 करोड़ रुपये खर्च हो गए हैं।

फिल्म के डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर विपुल शाह ने बताया कि यह उनका अब तक का शूट किया हुआ सबसे महंगा गाना है। बता दें कि ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का गाना ‘तू मेरी मैं तेरा’ की शूटिंग में 11 दिन लग गए और इसपर करीब 5.5 करोड़ का खर्च आया है। आपको वह दिलचस्प बात भी बता दें जिसके कारण इस गाने पर इतना खर्च हो गया।

यह गाना फिल्म का एक अहम हिस्सा है और इसमें अर्जुन और परिणीति को पंजाब से लंदन तक सफर करते हुए दिखाया गया है। मेकर्स ने बताया कि उन्होंने पहले रिसर्च किया और इस सफर के लिए एक इंटरेस्टिंग रूट ढूंढा। इस गाने में करीब 18 से 20 लोकेशन्स दिखाए गए हैं।

“नमस्ते इंग्लैंड” वर्ष 2007 “नमस्ते लंदन” की सिक्वल बता जा रही है। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज हो गयी।

 

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending