Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

कंस से भी ज़ालिम ये कलयुगी मामा, एक साल तक नाबालिक भांजी के साथ करता रहा दुष्कर्म

Published

on

Loading

भोपाल। जब-जब मामा के अपराधों से जुड़ी कोई खबर आती है तो लोग उस मामा की तुलना शकुनी और कंस से करने लगते हैं। लेकिन एक घटना सामने आई है जिसे देखकर पता चलता है कि एक मामा कंस से भी ज्यादा खुंखार हो सकता है। अमानवीय प्रवर्ती वाले इस मामा ने अपनी बहन की मौत के बाद अपनी ही सगी भांजी को अपनी हवस का शिकार बनाया।

घटना देवरी कला की है। पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी सीताराम उसका सगा साला है और पिछले एक साल से उनके घर आता-जाता रहता था। उसकी पत्नी की मौत के बाद करीब छह महीने से आरोपी उसके घर में रह रहा था। पीड़िता ने पिता को बताया कि उसका मामा सीताराम उससे जबरदस्ती करता था और उसको धमकियां देता था कि अगर उसने बात नहीं मानी तो वह सबको इसके बारे में बता देगा और लोग उसे जान से मार देंगे। मामा से तंग आकर जब पीड़िता ने उसके साथ हो रहे अत्याचारों के बारे में पिता को बताया तो उन्होंने मामा को बंधक बनाकर उसकी पिटाई कर डाली और पुलिस को सौंप दिया।

थाना प्रभारी टीएस धुर्वे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर धारा 376, पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

नेशनल

‘जल्द करनी पड़ेगी शादी’, राहुल गांधी ने मंच से किया एलान

Published

on

Loading

रायबरेली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए आज रायबरेली पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी से जनता में से किसी ने शादी को लेकर सवाल पूछा जिस पर राहुल गांधी ने कहा कि मेरी बहन प्रियंका गांधी मेरी मदद के लिए यहां अपना खून पसीना आपको दे रही है। जिस पर प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी से शादी के सवाल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि पहले इस सवाल का जवाब दो। जिसके जवाब में मुस्कुराते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अब जल्द ही करनी पड़ेगी।

इस दौरान राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित बताया कि किस वजह से वो रायबरेली से चुनाव लड़ने आएं हैं। उन्होंने कहा, ‘कुछ दिन पहले मैं मां (सोनिया गांधी) के साथ बैठा था। मैंने मां से कहा कि एक-दो साल पहले मैंने एक वीडियो में कह दिया कि मेरी दो माता थी एक सोनिया गांधी और दूसरी इंदिरा गांधी। मेरी दोनों माताओं की ये कर्म भूमि है इसलिए मैं यहां रायबरेली से चुनाव लड़ने आया हूं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही कर्जा माफ करना पहला काम होगा। दूसरा काम किसानो के लिए कानूनी सपोर्ट प्राइस लेके आयंगे। राहुल गांधी ने तीसरा काम गिनाते हुए कहा कि किसानो को 30 दिन के अंदर बीमा का पैसा देना तीसरा काम होगा।

राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं ने साफ कहा की अगर चुनाव जीते तो संविधान को बदल देंगे। संविधान के बिना अडानी और अंबानी की सरकार होगी। आरक्षण और आपको जो भी चीजे मिलती है वो सब खत्म हो जाएंगी। राहुल गांधी ने आगे कहा कि संविधान खत्म होने से आपका रास्ता खत्म हो जाएगा. ये लड़ाई संविधान को बचाने की है।

Continue Reading

Trending