Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार बनाएगी, एक बड़े नेता के इस बयान से सब चौंक गए

Published

on

Loading

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018 में भाजपा, कांग्रेस और दूसरी अन्य पार्टियों के नेता धुंआधार प्रचार कर रहे हैं। चाहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हों या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों ही अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। पर कांग्रेस के एक बड़े नेता ने यह कह कर सबको चौंका दिया कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार बनाएगी।

कर्नाटक में कुल 224 सीट हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 122 सीट जीतने में सफल रही थी। जबकि भाजपा और जनता दल सेकुलर को सिर्फ 40-40 सीट मिली थी।

कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018 में उनकी पार्टी 115-120 सीटें जीतकर सत्ता में बनी रहेगी।

अहमद पटेल ने यहां मीडिया से कहा, “कांग्रेस कर्नाटक में स्पष्ट बहुमत हासिल करेगी। इसे लगभग 120 या इससे अधिक सीटें मिलेंगी। भाजपा 65 से अधिक सीटें प्राप्त करेगी।”

उन्होंने कहा, “राज्य में यह कांग्रेस की अभूतपूर्व जीत होगी।” इनपुट आईएएनएस

प्रादेशिक

इकबाल अंसारी का बड़ा बयान, बोले- मैं चाहता हूं मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें

Published

on

Loading

अयोध्या। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनाव प्रचार करने के लिए अयोध्या जाने वाले हैं। यहां पीएम मोदी मेगा रोड शो करेंगे। इस दौरान वे भगवान राम के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेंगे। इस बीच राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

एक्स पर जारी एक पोस्ट में इकबाल अंसारी ने कि कहा, ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है। उनका दस साल का पीएम पद का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और चाहते हैं कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।”इकबाल अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। इसलिए देश की जनता को एक बार फिर पीएम मोदी को मौका देना चाहिए। उनके शासन में समाज के हर वर्ग का विकास हो रहा है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अयोध्या पहुंच रहे हैं। वह वहां रामलला का दर्शन करेंगे और इसके बाद एक रोड शाेे निकालेंगे। वह दो घंटे तक अयोध्या में रहेंगे।

Continue Reading

Trending