Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

अभी-अभीः पीएम मोदी ने खोले राज, बताया कौन है उनका हाईकमान, किसका मानते हैं आदेश

Published

on

पीएम मोदी

Loading

कर्नाटक चुनाव में महज कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में बड़े नेता लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ताबड़तोड़ रैलियों के बीच बुधवार को पीएम मोदी कर्नाटक के कोलार में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मोदी ने राहुल के पीएम बनने की इच्छा पर पलटवार भी किया। पीएम मोदी ने भाषण के दौरान लोगों को बताया कि उनका हाईकमान कौन है? साथ ही उन्होंने बताया कि वह किसके रिमोट कंट्रोल से काम करते हैं।

पीएम मोदी

साभार इंटरनेट

जनता को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, ”दिल्ली में 10 साल मनमोहन सिंह जी प्रधानमंत्री थे, लेकिन रिमोट कंट्रोल 10 जनपथ में मैडम के पास था। चार साल से दिल्ली में आपने मोदी की सरकार बनाई है, हमारा भी रिमोट कंट्रोल है। लेकिन हमारा रिमोट कंट्रोल 125 करोड़ हिंदुस्तानियों के पास है। ये ही मेरे हाईकमान है।”

पीएम मोदी

साभार इंटरनेट

पीएम मोदी आगे कहते हैं,  ”अगर ये हाईकमान कहेगा कि मोदी बैठ जाओ, तो मोदी बैठ जाएगा। हाईकमान कहेगा कि खड़े हो जाओ तो मोदी खड़ा हो जाएगा। हाईकमान कहेगा कि मोदी दाएं जाओ तो मोदी दाएं जाएगा और जनता कहेगी- मोदी बाएं जाओ तो मोदी बाएं जाएगा।”

पीएम मोदी

साभार इंटरनेट

गौरतलब है कि कर्नाटक में मतदान होने में अब बहुत कम समय बचा है। कर्नाटक में 12 मई को मतदान होना है। होने वाले चुनाव के नतीजे 15 मई को आने हैं। बता दें कि चुनावी सर्वे में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिल पाया है। संभावना जताई जा रही है कि यह चुनाव त्रिशंकु हो सकता है।

नेशनल

‘जल्द करनी पड़ेगी शादी’, राहुल गांधी ने मंच से किया एलान

Published

on

Loading

रायबरेली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए आज रायबरेली पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी से जनता में से किसी ने शादी को लेकर सवाल पूछा जिस पर राहुल गांधी ने कहा कि मेरी बहन प्रियंका गांधी मेरी मदद के लिए यहां अपना खून पसीना आपको दे रही है। जिस पर प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी से शादी के सवाल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि पहले इस सवाल का जवाब दो। जिसके जवाब में मुस्कुराते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अब जल्द ही करनी पड़ेगी।

इस दौरान राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित बताया कि किस वजह से वो रायबरेली से चुनाव लड़ने आएं हैं। उन्होंने कहा, ‘कुछ दिन पहले मैं मां (सोनिया गांधी) के साथ बैठा था। मैंने मां से कहा कि एक-दो साल पहले मैंने एक वीडियो में कह दिया कि मेरी दो माता थी एक सोनिया गांधी और दूसरी इंदिरा गांधी। मेरी दोनों माताओं की ये कर्म भूमि है इसलिए मैं यहां रायबरेली से चुनाव लड़ने आया हूं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही कर्जा माफ करना पहला काम होगा। दूसरा काम किसानो के लिए कानूनी सपोर्ट प्राइस लेके आयंगे। राहुल गांधी ने तीसरा काम गिनाते हुए कहा कि किसानो को 30 दिन के अंदर बीमा का पैसा देना तीसरा काम होगा।

राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं ने साफ कहा की अगर चुनाव जीते तो संविधान को बदल देंगे। संविधान के बिना अडानी और अंबानी की सरकार होगी। आरक्षण और आपको जो भी चीजे मिलती है वो सब खत्म हो जाएंगी। राहुल गांधी ने आगे कहा कि संविधान खत्म होने से आपका रास्ता खत्म हो जाएगा. ये लड़ाई संविधान को बचाने की है।

Continue Reading

Trending