Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

कश्मीर में मोदी की रैली 21-22 नवंबर को

Published

on

Loading

श्रीनगर| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 और 22 को जम्मू एवं कश्मीर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। भाजपा के शीर्ष सूत्रों ने यहां बताया, “मोदी गंदरबल और श्रीनगर जिला में 21 नवंबर को जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह 22 नवंबर को जम्मू क्षेत्र में रैलियों को संबोधित करेंगे।”

भाजपा जम्मू एवं कश्मीर के सभी 87 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार खड़े कर रही है और इसने किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं किया है। भाजपा ने हालांकि, ’44 प्लस’ सीटों को जीतने की योजना को ’50 प्लस’ में तब्दील कर दिया है, जो राज्य में ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने की पार्टी की गंभीरता की तरफ इशारा कर रही है।

पीपुल्स कान्फ्रेस के सज्जाद लोन ने नई दिल्ली में मोदी से मुलाकात की थी। उन्होंने  दिए साक्षात्कार में कहा कि वह भाजपा के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन पर काम नहीं कर रहे। सज्जाद ने हालांकि, यह स्वीकारा है कि उनकी पार्टी चुनाव परिणाम आने के बाद के विकल्पों पर विचार करेगी, जो कि चुनाव के नतीजे पर निर्भर करेगा।

In the same way https://www.collegepapers.co.uk that design elements can be systematized for ease and consistency of use, copywriting can also benefit from this type of organization

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending