Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान खान इस एक्ट्रेस को करा रहे हैं बाइक की सैर, वीडियो देख टूट जाएगा कैटरीना का दिल

Published

on

सलमान खान

Loading

नई दिल्लीजेल से रिहा होने के बाद सलमान खान इन दिनों अपनी  अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग के सिलसिले में कश्मीर के सोनमर्ग में हैं। वे यहां ‘अल्लाह दुहाई है’ सॉन्ग के कुछ सीन की शूटिंग करने के लिए आए हैं। सलमान शूटिंग के बाद मस्ती के मूड में दिखे। कश्मीर में शूटिंग के दौरान सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सलमान खान

साभार इंटरेनट

वीडियो में सलमान बाइक से कश्मीर की वादियों का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सलमान को मस्ती भरे अंदाज में बाइक चलाते देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में उनकी हीरोइन जैकलीन भी उनके साथ बाइक राइड का मजा लेती दिख रही हैं। आपको बता दें कि सलमान ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए हेलमेट भी पहन रखे थे।

सलमान खान

साभार इंटरेनट

बाइक चलाने के दौरान सलमान अपने डेट ऑफ बर्थ की टी शर्ट पहने थे। वहीं जैकलीन ब्लैक जैकेट और ब्लैक जींस में बला की खूबसूरत दिख रही थीं। बता दें कि सलमान खान की फिल्म रेस-3 ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

देखें वीडियोः

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending