Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दिल्ली में असम के युवक की पिटाई, अस्पताल में भर्ती

Published

on

student

Loading

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली की अमर कॉलोनी के कुछ लोगों ने असम के एक 21 वर्षीय छात्र को चोर समझ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, छात्र की पहचान अरबाजुद्दीन अहमद के तौर पर हुई है। वह गलती से किसी और के घर को अपना घर समझ कर उसका ताला तोड़ रहा था।

पुलिस ने बताया कि अहमद असम के गुवाहाटी का रहने वाला है, जो पिछले दो सालों से दिल्ली में रह रहा था। पिटाई के कारण युवक के हाथ-पैर की हड्डी टूट गई है और उसका जबड़ा भी चोटिल हो गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना पांच मार्च को हुई जब अहमद घर लौटकर एक घर का ताला खोलने की कोशिश कर रहा था, जो कि उसका नहीं था। जब चाभी से ताला नहीं खुला, तो उसने अंदर जाने के लिए ताला तोड़ने की कोशिश की। उन्होंने बताया, “इस बीच शोर सुनकर मकान मालिक और पड़ोसी जाग गए और अहमद को चोर समझकर उसे पीटने लगे।” आधीरात को लगभग 1.30 बजे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया कि उन्होंने चोर पकड़ा है, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अहमद को अस्पताल ले गई।

पुलिस ने बताया, “उसके घर का पता भी उसी जगह का पाया गया। दोनों घर पहले तल पर हैं, नशे की हालत में शायद अहमद गलती से गलत घर में चला गया था।”

Continue Reading

प्रादेशिक

एयर इंडिया एक्सप्रेस की एयर होस्टेस गिरफ्तार, प्राइवेट पार्ट में छुपाकर ला रही थी सोना

Published

on

Loading

कन्नूर। केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से पुलिस को एक किलो सोना बरामद हुआ है। एयर होस्टेस यह सोना मस्कट सेअपने प्राइवेट पार्ट (Rectum यानी मलाशय) में छिपाकर ला रही थी। दावा किया जा रहा है कि वह पहले भी इसी तरह से कई बार सोने की तस्करी कर चुकी थी।

एक विशेष सूचना पर, डीआरआई अधिकारियों ने कोलकाता की मूल निवासी सुरभि खातून को उस समय रोका, जब वह मंगलवार को मस्कट से उड़ान से आई थी। उसकी जांच की गई तो मलाशय में छुपाए गए यौगिक के रूप में 960 ग्राम सोना बरामद हुआ। खातून को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सोने को जिस तरह आकार देकर प्राइवेट पार्ट में रखा गया था, उसे देखकर अधिकारी हैरान रह गए। सोने को एक खास शेप दिया गया था। पुरुष जननांग के शेप में सोने को एयर होस्टेस के मलाशय में फिट कर दिया गया था। वह मस्कट से कन्नूर तक उसी हालत में पहुंची थी।
आरोपी एयर होस्टेस कोलकाता की रहने वाली है। उसकी पहचान सुरभि खातून के रूप में हुई है। सोने को राजस्व खुफिया विभाग ने जब्त कर लिया है। आरोपी को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया और 14 दिनों की रिमांड पर लिया गया है।

 

Continue Reading

Trending