Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

केंद्र प्रेस की स्वतंत्रता की रक्षा करे : केसीआर

Published

on

Loading

हैदराबाद, 3 अप्रैल (आईएएनएस)| तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को कहा कि बुनियादी नागरिक अधिकारों का उल्लंघन किए बिना प्रेस की स्वतंत्रता की रक्षा केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है। उन्होंने फर्जी खबरें छापने पर आरोपी पत्रकारों की मान्यता रद्द करने के केंद्र के फैसले को त्रुटिपूर्ण बताया।

उन्होंने मंगलवार को एक बयान में कहा कि फर्जी और आधारहीन समाचार लिखने वालों से निपटने के लिए पहले से ही कानून मौजूद हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा, फर्जी खबरों पर शिंकजा कसने के लिए पत्रकारों की मान्यता रद्द कर दी जाएगी, इस फैसले से देश के हजारों पत्रकार परेशान हो रहे हैं।

Continue Reading

नेशनल

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में केजरीवाल के पीए विभव कुमार, स्वाति मालीवाल से मारपीट का है आरोप

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को भी हिरासत में लिया है। विभव की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस लगातार उसकी लोकेशन खंगाल रही थी। उधर शुक्रवार को भी दिल्ली पुलिस मालीवाल को लेकर सीएम हाउस पहुंची थी और घटना का सीन सीक्रिएट किया। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने सीएम हाउस से 8 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी इकट्ठे किए थे।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस आज दोपहर करीब पौने 12 बजे सीएम आवास पहुंची थी। पुलिस की टीम में एडिशनल DCP और ACP समेत कई अधिकारी मौजूद थे। पुलिस ने स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के आरोप में पूछताछ के लिए विभव कुमार को हिरासत में लिया। पुलिस विभव को सिविल लाइंस थाने लेकर गई है। कल भी पुलिस की टीम सीएम हाउस जांच करने पहुंची थी।

सूत्रों के अनुसार, स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में स्वाति मालीवाल की आंख, चेहरे और पैर में चोट की पुष्टि हुई है। दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उनका मेडिकल हुआ था।

Continue Reading

Trending