Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

कलयुगी बाप की शर्मनाक हरकत, 4 साल की बेटी से सेक्स के लिए दिया विज्ञापन

Published

on

Loading

अक्सर हम जब भी अखबार पढ़ते है तो कई खबरों को पढ़कर मन में एक ही सवाल उठता है कि घोर कलयुग है। हमें कई घटनाएं पढ़कर भी यकीन नहीं होता है कि ऐसा भी हो सकता है।

अखबार में रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबरे किसी न किसी पन्ने पर प्रमुखता से छपी रहती हैं जिसे देखकर मन क्रोधित हो उठता है। मन में बस एक ही सवाल चलता रहता है कि क्या बदलते जमाने में रिश्तों के यही मायने रह गए हैं? ऐसी ही एक खबर आई है जिसके बारे में जानकर आपका भी गुस्सा फुट पड़ेगा।

खबर है कि एक बाप ने अपनी चार साल की बच्ची को सेक्स के लिए बेचने की कोशिश की। यह कोशिश कोई मामूली नहीं थी। इस कलयुगी बाप ने बेटी से सेक्स करने के लिए बकायदा विज्ञापन भी दिया।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि एक विस्कॉन्सिन व्यक्ति ने क्रैग्सलिस्ट में अपनी चार साल की बच्ची से सेक्स के लिए विज्ञापन दिया। वह अपनी बच्ची को सेक्स के लिए बेचना चाहता था। पुलिस ने इसके बाद उसे पकड़ा और कोर्ट ने इस कलयुगी बाप को 60 साल कैद की सजा सुनाई है।

अमेरिका के टेक्सास में हैरिस काउंटी की कोर्ट ने एंड्रू जेम्म टर्ले को सजा सुनाई है। यह सजा उसे बच्चे के व्यापार और 18 साल से कम उम्र के बच्ची को सेक्स के लिए मजबूर करने के अपराध के तहत सुनाई है। 30 साल के टर्ले को ह्यूस्टन पुलिस ने तब पकड़ा जब पुलिस का ध्यान एक विज्ञापन पर गया। इस विज्ञापन का नाम दिया गया था ‘प्ले विद डैडीज लिटिल गर्ल’ (पापा की छोटी बच्ची के साथ खेलें)।

हैरिस काउंटी के जिला अटॉर्नी के अनुसार टर्ले ने अपनी बेटे को 10 साल से कम उम्र की बताया और संभावित ग्राहकों से बात कर रहा था। उसने करीब 70 ई-मेल पर यह बात कही।

इतना ही नहीं इस बाप ने कई मेल में यह भी लिखा कि वह सेक्स से पहले बच्ची को सोने की दवाई दे देगा और दो घंटों के लिए 1000 डॉलर लेगा। यानी यह बात साफ थी कि टर्ले यह जानता था कि सेक्स के लिए बच्ची छोटी है, लेकिन वह तब भी तैयार था।

पुलिस ने बाद में जाल बिछाया और खुद एक खरीदार बनकर पर टर्ले से बात की। टर्ले को इस बात का अंदाजा नहीं था और वह फंस गया। नवंबर 2015 में टर्ले को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने पाया कि बच्ची अपनी मां के साथ ह्यूस्टन में रह रही थी।

पुलिस ने पाया कि बच्ची बेडरूम थी और बेहोश ही थी. इतना ही नहीं जब पुलिस पहुंची तब बच्ची एक कंबल के नीचे बिना कपड़ों के सो रही थी. रिपोर्ट के अनुसार मां को टर्ले की इस हरकत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

अमेरिकी कानून के मुताबिक टर्ले को 30-30 साल की सजा दो अपराधों के तहत मिली है और वह अब 75 साल की उम्र से पहले पैरोल का हकदार भी नहीं है.

यह भी पढ़ेः

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्‍तानी अमेरिकी अरबपति साजिद तरार का बयान- मोदी फिर बनेंगे पीएम, उनके जैसे नेता की हमें भी जरुरत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी साजिद तरार ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मजबूत नेता हैं जो भारत को नई ऊंचाइयों पर ले गए हैं और वह तीसरी बार देश के पीएम के रूप में लौटेंगे। साजिद तरार ने कहा कि मोदी न केवल भारत के लिए बल्कि क्षेत्र और दुनिया के लिए अच्छे हैं और उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा।

पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी पीएम मोदी को दुनिया का मजबूत नेता बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया और दक्षिण एशिया के लिए अच्छे नेता हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा। तरार ने कहा कि वह एक जन्मजात नेता हैं। वह एक ऐसे पीएम हैं जिन्होंने अपनी राजनीति को जोखिम में डालकर पाकिस्तान का दौरा किया। मैं उम्मीद करता हूं वे पाकिस्तान के साथ बातचीत और व्यापार शुरू करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि भारत एक युवा देश है और उसे युवा लोगों का अच्छा साथ मिल रहा है। तरार ने आगे कहा कि यह एक चमत्कार है। भारत के 97 करोड़ लोग अपने मत डाल रहे हैं। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। आप भविष्य में देखेंगे कि लोग भारतीय लोकतंत्र से सीख लेंगे। तरार ने पीओके में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि आर्थिक स्थिति खराब होने और महंगाई के कारण वहां के लोग परेशान है। उन्होंने पाकिस्तानी पीएम के आर्थिक पैकेज को लेकर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पूरे पाकिस्तान में फिलहाल पीओके जैसी ही स्थिति है। आतंकवाद-कानून व्यवस्था और राजनीतिक अस्थिरता के कारण आज देश कई संकटों से जूझ रहा हैं।

 

Continue Reading

Trending