Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

हो जाइये सावधान अब यातायात नियम तोड़ने पर कटेगा ई-चालान

Published

on

Loading

गुरुग्राम में अब यातायात नियमों को तोड़ने पर ई-चालान कटेगा। गुरुग्राम पुलिस ने रविवार को शहर में यातायात नियमों को तोड़ने वालों को दंडित करने के लिए ई-चालान लांच किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुग्राम ई-चालान की सुविधा शुरू करने वाला प्रदेश का पहला जिला है।

Image result for traffic rule violation in lko

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) दीपक गहलावत ने गुरुग्राम-दिल्ली एक्सप्रेसवे स्थित राजीव चौक पर यातायात नियमों को तोड़ने वाले कुछ लोगों को ई-टिकट जारी कर नई प्रणाली की शुरुआत की।

Image result for traffic rule violation in lko

डीसीपी गहलावत ने कहा कि राष्ट्रीय सूचना केंद्र (एनआईसी) ने ई-टिकट प्रणाली और इसका सॉफ्टवेयर तैयार किया है। मिलेनियम सिटी की सड़कों पर यातायात को नियंत्रित कर रही पुलिस को अब तक 82 मशीन मुहैया करवाई गई है।

Continue Reading

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending