Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सनी लियोनी नहीं यह मॉडल थी पहली बेबी डॉल, कातिलाना हुस्न देखकर आंखें रह जाएंगी फटी की फटी

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस की बात होती है। इसमें कई नाम सामने आते हैं।

deepal shaw hot के लिए इमेज परिणाम

हालांकि सनी लियोनी का नाम सबसे ऊपर नजर आता है।

संबंधित इमेज

सनी लियोनी खूबसूरती के मामले में सबसे ऊपर नजर आती है लेकिन सेक्सी और हॉट की बात जहां तक आती है तो सनी लियोनी कोई सानी नहीं होगा।

deepal shaw hot के लिए इमेज परिणाम

आज हम आपकों ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जों अपनी हॉट और सेक्सी इमेज के सहारे सनी लियोनी से पहले आग लगाती थी।

deepal shaw hot के लिए इमेज परिणाम

2004 में बेबी डॉल नाम म्यूजिक एलबम्स में अपने हुस्न का जलवा दिखाने वाली दीपल शॉ को कौन नहीं जानता है। उस दौर में उनका हुस्न सनी लियोनी से ज्यादा आगे था। उन्होंने कई रीमिक्स हिन्दी गानों पर अपनी अदाओं का जलवा दिखाया था।

deepal shaw hot के लिए इमेज परिणाम

दीपल ने ग्लैमर की दुनिया में उस जमाने में भले ही नया चेहरा हो लेकिन 16 साल की यह मॉडल अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं की बदौलत लोगों को अपना दीवाना बना डाला था। उन्होंने 2005 में कलयुग फिल्म से अपना डेब्यु भी किया था। हालांकि वह बॉलीवुड में उम्मीद के मुताबिक कामयाब नहीं हो सकी।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending