Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

रजनीकांत 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक योजना की घोषणा करेंगे

Published

on

Loading

चेन्नई, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)| तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को अपने प्रशंसकों से कहा कि वह 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक योजना की घोषणा करेंगे। रजनीकांत ने कहा कि वह यह नहीं कह रहे हैं कि वे राजनीति में आएंगे लेकिन वह केवल उसी दिन अपने राजनीतिक रुख की घोषणा करेंगे।

अभिनेता ने कहा कि वह राजनीति में नए नहीं हैं लेकिन इसके लिए ‘चिंतन व रणनीति’ की जरूरत है।

उन्होंने कहा, जब युद्ध होगा तो हम देखेंगे और यह युद्ध और कुछ नहीं केवल चुनाव है।

रजनीकांत ने कहा, एक व्यक्ति को युद्ध जीतना होता है। युद्ध जीतने के लिए बहादुरी पर्याप्त नहीं है। रणनीति की जरूरत भी होती है।

उन्होंने कहा कि लोगों से ज्यादा मीडिया उनके राजनीतिक योजना के बारे में रुचि रखती है।

उन्होंने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही नकारात्मक सूचनाओं पर ध्यान न देने की भी सलाह दी।

उन्होंने कहा, सकारात्मक विचारों पर ध्यान केंद्रित करें।

इससे पहले रजनीकांत ने नवंबर में संवाददाताओं से कहा था कि उन्हें राजनीति में आने की कोई जल्दबाजी नहीं है।

रजनीकांत ने मई में अपने प्रशंसकों से सभा में कहा कि अगर ईश्वर की मर्जी होगी तो वह राजनीति का रास्ता चुनेंगे।

उन्होंने कहा, ईश्वर तय करता हैं कि जीवन के हर चरण में हमें क्या करना है। मौजूदा समय में वह मुझे एक अभिनेता के तौर पर चाहता है और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं। अगर ईश्वर की मर्जी होगी तो मैं कल राजनीति में प्रवेश करूंगा।

उन्होंने कहा, अगर मैं राजनीति में आता हूं तो मैं बहुत ईमानदार बनकर रहूंगा और जो लोग इसमें पैसा कमाने के लिए हैं उन्हें बर्दाश्त नहीं करूंगा। ऐसे लोगों के साथ मैं काम नहीं कर सकता।

Continue Reading

नेशनल

बाबा रामदेव की सोन पापड़ी भी टेस्ट में ‘फेल’, असिस्टेंट मैनेजर समेत 3 को 6 महीने की जेल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। भ्रामक विज्ञापनों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि को फटकार लगाई थी। अब पतंजलि कंपनी की सोन पापड़ी फूड टेस्‍ट में फेल गई है। मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट ने पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के असिस्‍टेंट मैनेजर सहित तीन लोगों को छह महीने जेल की सजा सुना दी है। तीनों पर जुर्माना भी लगाया गया है। खाद्य सुरक्षा और मानक अधिनियम 2006 की धारा 59 के तहत सजा सुनाई गई है। असिस्टेंट मैनेजर को 50 हजार और अन्य 2 दोषियों को 10 और 25 हजार रुपये जुर्माना भरना होगा। मामले में शिकायतकर्ता की ओर से रितेश वर्मा ने पैरवी की।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 17 अक्टूबर 2019 को जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने उत्तराखंड के पिथौरागढ़ बेरीनाग बाजार का दौरा किया था। इस दौरान बेरीनाग बाजार स्थित लीलाधर पाठक की दुकान में रेड मारी गई। जांच करते हुए रेड टीम ने पतंजलि नवरत्न इलायची सोन पापड़ी के सैंपल लिए और उन्हें जांच के लिए रुद्रपुर की लैंब में भेजा गया। साथ ही सप्लायर रामनगर कान्हा जी और पतंजलि को नोटिस जारी किए गए।

जांच में मिठाई की क्वालिटी घटिया मिली। सैंपल फेल हो गया और पुलिस ने एक्शन लेकर पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के असिस्टेंट जनरल मैनेजर अभिषेक कुमार, कान्हा जी डिस्ट्रीब्यूटर प्राइवेट लिमिटेड रामनगर के असिस्टेंट मैनेजर अजय जोशी, दुकानदार लीलाधर पाठक को गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ सुनवाई पूरी होने के बाद बीते दिन जेल और जुर्माने की सजा सुनाई गई।

Continue Reading

Trending