Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आमिर का भरोसा, दंगल के बाद अब चीन में रिलीज होगी सीक्रेट सुपरस्टार

Published

on

Loading

मुंबई| अभिनेता-निर्माता आमिर खान का कहना है कि वह अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को चीन में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

आमिर ने कहा, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ निश्चिति रूप से अगले एक या दो महीने में चीन में जारी होगी। हम इसी पर काम कर रहे हैं।

‘पीके’ और ‘दंगल’ की सफलता के बाद आमिर चीन में बॉलीवुड का लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं।

निर्देशक अद्वैत चन्दन द्वारा आयोजित फिल्म की सफलता की पार्टी में उन्होंने फिल्म रिलीज के बारे में अपने विचार खुलकर सामने रखे।

Image result for सीक्रेट सुपरस्टार

यह फिल्म जी स्टूडियोज, आकाश चावला और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित है।

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में कश्मीर की जायरा वसीम प्रमुख भूमिका में हैं। उन्होंने इसमें इंसिया नाम की लड़की का किरदार निभाया है, जिसका सपना गायिका बनना है।

Image result for सीक्रेट सुपरस्टार

उल्लेखनीय है कि यह फिल्म 15 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। 19 अक्टूबर दिवाली पर रिलीज होने के बाद से फिल्म अपनी रिलीज के पहले सप्ताह में 41.59 करोड़ रुपये का व्यापार कर चुकी है।

Image result for सीक्रेट सुपरस्टार

आमिर बॉक्स ऑफिस पर ‘गोलमाल अगेन’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रदर्शन से काफी खुश हैं।

उन्होंने कहा, यह दिवाली फिल्म उद्योग के लिए बहुत अच्छी रही है। ‘गोलमाल अगेन’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ सुपरहिट रहीं। दो सप्ताह पहले ‘जुड़वा 2’ ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया इसलिए अब मुझे लगता है कि उद्योग का अच्छा दौर चल रहा है।

Image result for सीक्रेट सुपरस्टार

आमिर की आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ है।

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, बिना इजाजत ‘भ‍िडू’ बोला तो देना होगा 2 करोड़ जुर्माना

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ को आपने अक्सर ‘भ‍िडू’ शब्द का प्रयोग करते सुना होगा। कई बार उनसे मुलाकात के दौरान उनके फैंस भी इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब अगर आपने आगे से ऐसा किया तो आपको 2 करोड़ रु का जुर्माना देना पड़ सकता है। एक्‍टर ने ‘व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों की सुरक्षा’ के तहत ‘भ‍िडू’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर दिल्‍ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कई संस्‍थानों के ख‍िलाफ केस किया है।

यह मामला उन संगठनों के खिलाफ दायर किया गया है जो जैकी श्रॉफ का इस्तेमाल उनकी अनुमति के बिना व्यावसायिक लाभ के लिए कर रहे हैं। उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाएगा ताकि अभिनेता के प्रचार अधिकारों की रक्षा की जा सके। मामले को कल 14 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने गोपनीयता और प्रचार अधिकार के लिए अदालत से मदद मांगी है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों को अभिनेता की नकल करने और उनकी सहमति के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

दूसरी ओर पिछले साल अनिल कपूर ने भी अपने व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा, इस साल जनवरी में अनिल कपूर ने केस जीत लिया। इसमें उन्होंने ‘झकास’ शब्द वाला तकिया कलाम, अपने नाम, आवाज, बोलने के तरीके, छवि, समानता और हावभाव की सुरक्षा की मांग की थी। उनका कहना था कि इसका प्रयोग न किया जाए।

Continue Reading

Trending