Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

2019 की दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी HOUSEFULL-4, इस थीम पर है बेस्ड

Published

on

Loading

मुंबई| मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल’ का चौथा सीक्वल 2019 की दिवाली पर रिलीज होगा। इस नई फिल्म में पुरानी स्टारकास्ट के अलावा नए कलाकार भी हैं।

बयान के मुताबिक, यह फिल्म पुनर्जन्म के इर्द-गिर्द घूमती है।

साजिद खान ‘हाउसफुल 4’ के साथ निर्देशक के रूप में वापसी करेंगे।

बता दें कि, नाडियावाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपनी कॉमेडी सीरीज की चौथी फिल्‍म ‘हाउसफुल 4’ की घोषणा कर दी है। ‘हाउसफुल 4’ 2019 की दीवाली पर रिलीज होगी। अजय देवगन की मल्‍टी स्‍टारर कॉमेडी फिल्‍म सीरीज ‘गोलमाल’ जहां इस बार हॉरर कॉमेडी है, तो वहीं साजिद नाडियावाला ने अक्षय कुमार की मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म की अगली थीम ‘पुनर्जन्‍म’ पर आधारित होने की घोषणा की है।

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा, हाउसफुल मजेदार है और इसका चौथा सीक्वल अब तक का सबसे बड़ा ‘हाउसफुल’ होगा। मैं साजिद खान के साथ वापसी कर लिए खुश हूं, वह पहली फिल्म के दो हिस्सों का निर्देशन करेंगे। हमारे पास चौथा भाग मजेदार है और पुर्नजन्म पर आधारित है।

उन्होंने कहा, हमारे पास फिल्म के लिए बहुत बड़ी योजना है और इसलिए हम सोचते हैं कि हमें वर्ष 2019 के लिए फिल्म बनाने की आवश्यकता है।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending