Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिजनेस

ओक्वू ने लांच किए 2 नए स्मार्टफोन-ओक्वू-सिग्मा और ओक्वू यु-फ्लाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)| मोबाइल फोन निर्माण की दुनिया में तेजी से विकास कर रहे कस्टमर फोकस्ड स्टार्टअप-ओक्वू ने बुधवार को अत्याधुनिक तकनीक को पसंद करने वालों के लिए दीपावली के तोहफे के तौर पर अपना नया स्मार्टफोन ‘ओक्वू-सिग्मा’ और ‘ओक्वू यु-फ्लाई’ लांच किया। ओक्वू के सीईओ और प्रबंध निदेशक अंशुमान अतुल, सीओओ और सह-प्रबंध निदेशक अर्जुन गुप्ता और मुख्य व्यवसाय अधिकारी अभय मेतकर ने अपने दो नए स्मार्टर-फोन लांच किए।

‘ओक्वू ओमीक्रॉन और पाई’ के सफल लांच के बाद कंपनी ने टेकसेवी जेनरेशन के लिए हाईडेफिनेशन रिच डिस्प्ले और एडवांस सुविधाओं से लैस ओक्वू-सिग्मा और ओक्वू यु-फ्लाई मोबाइल मार्केट में उतारा है।

यह दोनों स्मार्टफोन नए फीचर्स के साथ मोबाइल यूजर्स के अनुभव को और बेहतर बनाएंगे। हाई-क्वालिटी और फ्यूचर में होने वाली विशेषताओं के साथ ये स्मार्टफोन डिमांडिंग लाइफ स्टाइल फॉलो करने वाले यूजर्स की जरूरतों पर खरे उतरेंगे।

ओक्वू का विश्वास है कि वह लोगों की हर पीढ़ी के इस्तेमाल के लिए मोबाइल इंडस्ट्री की नवीनतम तकनीक पेश करता रहेगा। सबसे अच्छा अनुभव देने और उपभोक्ताओं की पहुंच के भीतर रहने वाले स्मार्टफोन्स को विकसित करने और लान्च करने की दिशा में कंपनी लगातार काम कर रही है।

कंपनी नवीनतम डिवाइस स्मार्टफोन की लुक और डिजाइन के साथ समझौता किए बगैर उपयोगकर्ता के भारी शुल्क वर्कलोड के साथ तालमाल बिठाने वाली बेहतरीन एडवांस सुविधाएं देने में सक्षम है।

ओक्वू के सीईओ और प्रबंध निदेशक अंशुमान अतुल ने कहा, हमारी रिसर्च और डिजाइन टीम ने प्रोसेसर के मोर्चे पर कड़ी मेहनत की है। यू-फ्लाई में लगा हमारा कैमरा अत्याधुनिक है। सिग्मा जहां आपको दिलकश अहसास कराता है वहीं यू- फ्लाई के टॉप फीचर्स हमारी सब-10 के कैटेगरी को अत्यंत प्रतिस्पर्धी बनाते हैं। साथ ही हम फीचर फोन सेगमेंट में भी निवेश करने की योजना बना रहे हैं। मैं समझता हूं कि इस अत्यंत मूल्य संवेदनशील और मूल्य संचालित बाजार में अभी भी काफी संभावनाएं हैं। हम इसे दिसंबर में ‘वेन’ ब्रांड नाम से शुरू करेंगे।

वितरण के लिहाज से ओक्वू के हैंडसेट्स प्रमुख बाजारों के 1200 आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं और मार्च 2018 के बाद यह बढ़कर 5000 आउटलेट्स हो जाएंगे। पिछले दो महीने में ही इसकी संख्या सैकड़ा से बढ़कर हजार में पहुंच गई है। ओक्वू अपनी मौजूदगी के प्रत्येक क्षेत्र में बाजार हिस्सेदारी हासिल करने तथा उत्तर भारत में विस्तार करने की तैयारी में है। यह 2016 के बाद दक्षिण भारत को छोड़कर सभी बाजारों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगी।

Continue Reading

बिजनेस

जियो के नए ‘OTT स्ट्रीमिंग प्लान’ में आपको मिलेंगे 15 OTT ऐप, साथ में अनलिमिटेड डेटा का तोहफा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। स्ट्रीमिंग के शौकीनों के लिए रिलायंस जियो एक नया पोस्टपेड ओटीटी बंडल प्लान लेकर आया है। इस प्लान के साथ उपभोक्ता को 15 प्रीमियम OTT ऐप तो मिलते ही हैं साथ ही मिलता है अनलिमिटेड डेटा ताकी वे जब चाहें और जितनी देर तक चाहें अपने मनपसंदीदा ऐप पर कार्यक्रम देख सकें। प्लान 888 रू प्रति माह की किफायती कीमत पर मिलता है और यह जियोफाइबर और जियो एयरफाइबर दोनों ही के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

नए प्लान में ग्राहकों को 30 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा, नेटफ्लिक्स का बेसिक प्लान, अमेज़न प्राइम और जियोसिनेमा प्रीमियम जैसे 15 से अधिक प्रमुख ओटीटी ऐप्स को प्लान के साथ बंडल किया गया है। यानी इन ऐप्स का सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ ही मिलेगा। इस प्लान की एक और खास बात है, चाहे कोई नया सब्सक्राइबर हो या 10 एमबीपीएस या 30 एमबीपीएस प्लान का उपयोग करने वाला मौजूदा यूजर, ₹ 888 का पोस्टपेड प्लान हर किसी के लिए है। प्रीपेड प्लान वाले और सभी मौजूदा यूजर आसानी से नए पोस्टपेड प्लान पर अपग्रेड कर सकते हैं।

इसके अलावा, हाल ही में घोषित जियो आईपीएल धन धना धन ऑफर भी इस प्लान पर लागू होगा। जियोफाइबर हो या एयरफाइबर के पात्र ग्राहक अपने जियो होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 50-दिन का डिस्काउंट क्रेडिट वाउचर प्राप्त कर सकते हैं। 31 मई 2024 तक उपलब्ध जियो डीडीडी ऑफर विशेष रूप से टी20 सीजन के लिए तैयार किया गया है।

Continue Reading

Trending