Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हैरानी नहीं की शाहरुख कई उत्पादों का प्रचार करते हैं : विद्या

Published

on

Loading

मुंबई, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)| अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्हें इस बात की हैरानी नहीं है कि सुपरस्टार शाहरुख टीवी पर कई उत्पादों का प्रचार करते हैं। उनका कहना है कि लोग उनकी बातों को आसानी से स्वीकार करते हैं।

विद्या शनिवार को जियो मामी फिल्म मेला में उपस्थित हुईं, वहीं उन्होंने बताया कि हिंदी फिल्म में उन्हें शाहरुख द्वारा अभिनीत फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में कुंदन शाह की भूमिका हमेशा पसंदीदा रही है। सुचित्रा कृष्णमूर्ति इसमें प्रमुख भूमिका में थी।

विद्या ने कहा, पर्दे पर वह जो कुछ बोलते हैं आप उसे आप खरीद लेते हैं। इसमें कोई हैरानी नहीं कि वह कई उत्पादों का प्रचार करते हैं।

विद्या ने आगामी फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ के बारे में भी बताया।

फिल्म के किरदार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, सुलू ऐसी है, जो दूसरों की परवाह नहीं करती और यही चीज मुझे यह पसंद है। स्वार्थी तरीके से नहीं, बल्कि, वह उस चीज की परवाह करती है जो वह चाहती है।

फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी।

Continue Reading

मनोरंजन

AK-47 से था सलमान को मारने का प्लान, पाकिस्तान से हथियार मंगवाने वाले लॉरेंस बिश्नोई के 4 शूटर गिरफ्तार

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को उनके पनवेल स्थित फार्महाउस पर मारने की प्लानिंग रची गई थी। पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के 4 शूटरों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ में ये चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा कि सलमान के घर फायरिंग वाली घटना से एक महीने पहले सलमान को मारने का प्लान बनाया गया था, लेकिन शूटरों के पास समय से हथियार न पहुंचने के कारण उनके मंसूबे कामयाब नहीं हो सके।

जेल में बंद गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई, कनाडा में रहने वाला उसका चचेरा भाई अनमोल बिश्नोई और गोल्डी बरार, इन तीनों ने पाकिस्तान स्थित हथियार सप्लायर से एके-47, एम-16 और एके-92 समेत कई अत्याधुनिक हथियार मंगवाए थे। प्राथमिक पूछताछ में शूटरों ने अजय कश्यप नामक शख्स के बारे में बताया है, जो पाकिस्तान में रहने वाले डोगा नाम युवक के संपर्क में थे। उसके जरिए पाकिस्तान से M-16, AK-47 और AK-92 खरीदने का प्लान था। इन चारों ने सलमान खान के फार्म हाउस और शूटिंग प्लेस की रेकी की थी।

शूटरों के नाम धनंजय उर्फ ​​अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ ​​नहवी, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चिकना, रिजवान खान उर्फ ​​जावेद खान बताए जा रहे हैं। बता दें कि अप्रैल महीने में सलमान खान पर हमला करने की कोशिश हुई थी, लेकिन पुलिस ने उस कोशिश को नाकाम कर दिया था। मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार समेत 17 से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR दर्ज है।

आपको बता दें कि इसी साल 14 अप्रैल को सलमान के घर पर लॉरेंस गैंग से जुड़े दो शूटरों ने फायरिंग की थी। सुबह-सुबह दो अनजान लोगों ने सलमान खान ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की। दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

 

Continue Reading

Trending