Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

गुरमीत की बॉलीवुड में सफलता पर ही देबिना करेंगी फिल्मों का रुख

Published

on

Loading

मुंबई, 16 अगस्त (आईएएनएस)| टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी का कहना है कि एक बार उनके पति बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर लें तो फिर वह भी फिल्मों में हाथ आजमाने की कोशिश करेंगी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने पति की तरह फिल्मों में काम करना चाहेंगी? इस पर देबिना ने आईएएनएस से कहा, यह करियर के साथ प्रयोग है। इसके लिए कड़ी मेहनत चाहिए, इसलिए मुझे लगता है कि अगर हम दोनों ने प्रयोग शुरू कर दिए तो मुश्किल होगा।

देबिना ने कहा कि दो में से एक को टेलीविजन में काम करते रहना चाहिए।

वर्ष 2008 में टेलीविजन पर ‘रामायण’ में सीता के रूप में नजर आ चुकीं अभिनेत्री ने कहा, एक बार वह बॉलीवुड में मुकाम हासिल कर लें तो मैं भी प्रयोग कर सकती हूं।

देबिना वर्तमान में एंडटीवी पर ‘कॉमेडी दंगल’ में नजर आ रही हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending