Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

राखी के साथ फोटो के कारण निशाने पर इरफान, लोग बोले- तुम बिगड़ गए हो

Published

on

Loading

इरफान पठान आजकल आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं। पिछले दिनों पत्नी के साथ तस्वीर फेसबुक पर शेयर किए जाने के बाद लोगों ने इसे गैरइस्लामिक बताकर लोगों ने इरफान पर निशाना साधा था। इस बार मामला कुछ अलग है।

दरअसल, इरफाऩ ने अपने इंस्ट्रागाम, फेसबुक और ट्विटर एकाउंट पर रक्षाबंधन की बधाई देते हुए सेल्फी पोस्ट की। इसके बाद से सोशल मीडिया में उनके फॉलोअर्स में इरफान के हाथों में राखी बंधी हुई तस्वीर पर बहस छिड़ गई।

इस तस्वीर में इरफान अपनी कलाई पर बंधी राखी दिखाते नजर आ रहे हैं। जहां तमाम लोगों की तस्वीरों पर उनके चाहने वालों ने तारीफों के पुल बांधें वहीं, इरफान पठान की तस्वीर पर कुछ लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। ये लोग इरफान के राखी बांधवाने से नाराज हैं और सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रहे हैं।

एक यूजर वासिम आदिल ने इरफान के फेसबुक पोस्ट में कमेंट करते हुए लिखा- शर्म आनी चाहिए इरफान भाई आपको, आपके वालिद मौलवी है फिर भी आप हराम कर रहे हो। जो काम इस्लाम में हराम और नाजायज करार दिया गया है वह आपकेकरने से जायज नहीं हो जाएगा।

मोहम्मद जोरिद ने इरफान को सलाह देने के अंदाज देते हुए लिखा- भाई तुम बहुत बिगड़ गये हो, तुम्हारे हाथ में राखी क्यों है? आप को मोईन अली और हाशिम अमला को फॉलो करना चाहिए।

नेशनल

15 दिन की पैरोल मिलने के बाद जेल से बाहर आए पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह, समर्थकों ने किया स्वागत

Published

on

Loading

पटना। पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह रविवार को पटना की बेऊर जेल से बाहर निकल गये हैं। गृह विभाग से हरी झंडी मिलने के बाद अनंत सिंह को जेल से 15 दिनों की पैरोल मिली है। वह सुबह लगभग 4:00 बजे जेल से बाहर निकले।आनंद सिंह के जेल से बाहर निकलने की सूचना के साथ ही उनके समर्थकों में काफी उत्साह का माहौल है। अनंत सिंह लगभग 5 वर्षों से जेल में बंद है। अनंत सिंह पर एके 47 रखने का आरोप है, जिसके तहत कोर्ट ने उन्हें 10 वर्ष की सजा सुनाई थी। तब से मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह पटना के बेउर जेल में सजायाफ्ता बंदी के रूप में सजा काट रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक़ आपसी पारिवारिक बंटवारे को लेकर अनंत सिंह ने न्यायालय में कोर्ट से पैरोल पर इसके लिए आदेश मांगा था। पेरोल पर आदेश मिलने के बाद आनंद सिंह को लेकर गृह विभाग ने यह आदेश जारी किया था। रविवार की अहले सुबह जब अनंत सिंह को 15 दिनों के पैरोल पर बेउर जेल से बाहर निकाला जा रहा था, उस समय जेल के बाहरी एवं भीतरी सुरक्षा को चुस्त दुरुस्त कर दिया गया था।

अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह वर्तमान में राजद के विधायक हैं। बिहार में वर्तमान में लोकसभा का चुनाव चल रहा है। चौथे चरण 13 में को बिहार के मुंगेर में लोकसभा के चुनाव का मतदान होना है। इसे लेकर भी अनंत सिंह के जेल से बाहर आने को लेकर राजनीतिक गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

Continue Reading

Trending