Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

लीवरपूल ने दोस्ताना मैच में हेथा बर्लिन को 3-0 से हराया

Published

on

Loading

लीवरपूल, 30 जुलाई (आईएएनएस)| फिलिप कोटिन्हो की कप्तानी में लीवरपूल ने प्री-सीजन में खेले गए एक दोस्ताना मैच में हेथा बर्लिन को 3-0 से मात दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार देर रात खेले गए इस मैच में लीवरपूल के लिए डोमिनिक सोलंके, जॉर्जिनियो विज्नाल्डम और मोहम्मद सालाह ने गोल किए।

मैच के पहले हाफ में अपना दबदबा बनाए रखते हुए लीवरपूल ने 16वें मिनट में पहला गोल दागा। टीम के लिए यह पहला गोल सोलंके ने किया।

इसके बाद 38वें मिनट में विज्नाल्डम ने क्लब के लिए दूसरा गोल कर उसे बर्लिन पर 2-0 से बढ़त दी।

दूसरे हाफ में भी लीवरपूल ने मैच पर अपना दबदबा बनाए रखा। 25 वर्षीय खिलाड़ी सालाह ने 62वें मिनट में लीवरपूल क्लब के लिए तीसरा गोल कर उसे बर्लिन पर 3-0 से जीत दिलाई।

लीवरपूल के कोच जुर्गेन क्लोप ने कहा, कोटिन्हो और सालाह दो शीर्ष स्तरीय खिलाड़ी हैं और हमारी टीम में उन जैसे खिलाड़ियों के होने से हमें बहुत खुशी है।

Continue Reading

खेल-कूद

BCCI ने लगाया बैन, IPL के अगले सीजन का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या, जानें वजह

Published

on

Loading

मुंबई। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में स्लो ओवर रेट के कारण हार्दिक पर एक मैच का बैन और 30 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। हार्दिक अब आईपीएल के अगले सीजन का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने इस सीजन अपने लीग स्टेज के सभी मुकाबले खेल लिए हैं और अब उन्हें इस सीजन के भी मैच नहीं खेलना है, ऐसे में हार्दिक पांड्या अगले सीजन में अपना पहला मैच मिस करेंगे और उन्हें उस मैच में खेलने का मौका नहीं मिल सकेगा।

दरअसल हार्दिक की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन पहले ही दो मैचों में स्लो ओवर रेट के नियमों को तोड़ चुकी है। ऐसे में तीसरी बार ऐसा करने पर टीम के कप्तान पर बैन लगाया जाता है।

आईपीएल 2024 के लिए हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया गया था। उनके लिए मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाया। हार्दिक की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद निराशाजनक रहा। हार्दिक पांड्या ने बतौर कप्तान इस सीजन से पहले तक काफी शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन 2024 में उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम 14 मैचों में से सिर्फ चार मुकाबले ही जीत सकी और वह अंक तालिका में आखिरी स्थान पर रहे। उन्हें अपने आखिरी मैच में भी लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने होम ग्राउंड पर हार का सामना करना पड़ा है।

Continue Reading

Trending