Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पनीर को लेकर कहासुनी में दुकानदार के मुंह में उड़ेला एसिड

Published

on

दुकानदार, पनीर, एसिड, आरोपित, ग्राहक

Loading

नई दिल्‍ली। दिल्ली में एक युवक  ने बेहद मामूली बात पर एक दुकानदार के मुंह में एसिड उड़ेल दिया।बुधवार को एक दिन पहले ग्राहक और दुकानदार के बीच पनीर लेने को लेकर कहासुनी हो गई थी।

अगले दिन युवक ने खुन्‍नस में दुकानदार के मुंह में तेज़ाब डाल दिया। अब‍ पीड़ित अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

घटना के बाद से आरोपित फरार हो गया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। यह मामला दिल्ली के संगम विहार इलाके का है। पीड़ित योगेश अपने पिता के साथ डेयरी की दुकान चलाता है। दो दिन पहले कुछ लड़के दुकान पर पनीर लेने आए थे।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending