Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ड्रग तस्करी मामले में प्रबंधक की गिरफ्तारी पर काजल ने जताई हैरानी

Published

on

Loading

हैदराबाद, 25 जुलाई (आईएएनएस)| तेलुगू फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने मंगलवार को कहा कि मादक पदार्थो की तस्करी से जुड़े गिरोह से संपर्क के आरोप में अपने प्रबंधक की गिरफ्तारी से वह हैरान हैं। अभिनेत्री का प्रबंधक पुट्टकर रॉन्सन उर्फ जॉनी जोसेफ उर्फ रॉनी को सोमवार को मादक पदार्थो की तस्करी मामले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने उनके घर से गिरफ्तार किया था।

अधिकारियों ने बताया कि रॉनी के पास से मादक पदार्थ बरामद हुए हैं।

काजल ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट में कहा कि वह समाज के लिए हानिकारक किसी गतिविधि का समर्थन नहीं करतीं।

काजल ने ट्वीट किया, मैं रॉनी के साथ हुई पूरी घटना से हैरान और चकित हूं। मैं इसका बिल्कुल समर्थन नहीं करती और समाज के लिए हानिकारक किसी तरह की गतिविधि का समर्थन नहीं करती। महज इसलिए कि जो लोग मेरे लिए काम करते हैं मैं उनकी देखभाल करती हूं, इसका अर्थ यह नहीं है कि मैं उनकी निजी पसंद या जीवन को नियंत्रित करती हूं।

काजल ने कहा कि उनके माता-पिता ने हमेशा उनके करियर की देखरेख की है और वह फिल्म उद्योग में सभी के साथ पेशेवर व सौहार्दपूर्ण संबंध रखती हैं। अभिनेत्री ने बताया कि उनके लिए काम करने वाले लोगों का पेशेवर काम पूरा होने के बाद उन्हें उनकी अन्य गतिविधियों के बारे में कोई जानकारी नहीं होती।

तेलंगाना के निषेध एवं उत्पाद शुल्क विभाग के एसआईटी ने मादक पदार्थ तस्करी गिरोह के मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसआईटी ने पूछताछ के लिए 12 फिल्मी हस्तियों को नोटिस भेजा है, जिनमें अभिनेता रवि तेजा, अभिनेत्री चार्मी कौर और मुमैत खान से इस हफ्ते पूछताछ की जानी है।

Continue Reading

मनोरंजन

फिर बढ़ी एल्विश यादव की मुश्किलें, ईडी ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब ईडी ने एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सांपों के जहर सप्लाई से ही जुड़ा हुआ है। केंद्रीय एजेंसी ने पिछले महीने उत्तर प्रदेश में नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश और अन्य लोगों के खिलाफ दायर एक एफआईआर और आरोप पत्र का संज्ञान लेने के बाद प्रिवेंशन मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

इसके अलावा खबर ये भी है कि ईडी एल्विश यादव के साथ-साथ बड़े होटल रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ करेगी। बता दें कि नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। ईडी ने एल्विश पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है।

एल्विश यादव को वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में बंद थे। 17 मार्च को एल्विश को पांच अन्य लोगों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हॉल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था। एल्विश यादव पर आरोप है कि वह रेव पार्टी के लिए सांपों के जहर का इंतजाम करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी करते थे।

दरअसल साल 2023 के अंत में पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था के पदाधिकारी ने एल्विश यादव और उनके साथियों पर सांपों के जहर का इस्तेमाल और खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए सेक्टर-49 थाने में केस दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने पार्टी वाली जगह पर रेड की थी, जहां पांच सेपेरों के पास से कोबरा समेत नौ सांप और 20 एमएल जहर मिला था। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया था।

इसके बाद संस्था के पदाधिकारी का एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें मुख्य आरोपी राहुल संस्था के पदाधिकारी से बात करता सुनाई देता है। इसमें राहुल कह रहा है कि वह एल्विश की ओर से आयोजित होने वाली पार्टियों में शामिल हो चुका है। राहुल पार्टियों में अपने अन्य सपेरे दोस्तों के साथ गया था। हालांकि, बाद में सभी को जमानत मिल गई थी। पुलिस टीम ने एल्विश यादव के कॉल डिटेल और सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला, जब उसके खिलाफ नोएडा पुलिस को पर्याप्त सबूत मिल गए तो पुलिस ने उसे नोटिस देकर पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया। पूछताछ के बाद उसे नोएडा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। पांच दिन तक जेल में रहने के बाद एल्विश जमानत पर छूट गया।

Continue Reading

Trending