Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

मिलानो ने वित्तीय नुकसान के लिए प्रबंधक पर मुकदमा ठोंका

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस, 18 जून (आईएएनएस)| अभिनेत्री एलिसा मिलानो ने अपने पूर्व व्यवसाय प्रबंधक के खिलाफ एक करोड़ डॉलर का मुकदमा दायर किया है। एलिसा का आरोप है कि प्रबंधक ने गंभीर धोखाधड़ी की, जिससे उन्हें बहुत बड़ा वित्तीय नुकसान उठाना पड़ा। वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, मुकदमे में एकाउंटेंट केनेथ हेली और उसकी कंपनी हॉफर एंड कंपनी पर कई चेकों पर उनके (मिलानो) फर्जी हस्ताक्षर करने, बचे हुए बिलों और टैक्सों का भुगतान न करने और एक ऐसे व्यापार में उन्हें खराब निवेश के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया गया है जिसमें हेली खुद एक निवेशक हैं लेकिन हितों के टकराव की यह बात उन्होंने छिपा ली।

मुकदमे के अनुसार हेली के कार्य ने मिलानो और उनके पति प्रतिभा एजेंट डेविड बल्गलियारी को कई लाख डॉलरों के कर्ज में डाल दिया और उनकी साख को बरबाद कर दिया।

यह मुकदमा शुक्रवार को वैन नुईस में लॉस एंजेलिस के उच्च न्यायालय में दायर किया गया। हेली ने इस मामले में कुछ कहने से मना कर दिया है।

उन्होंने कहा, मैं बहुत कुछ कहना चाहता हूं। लेकिन, मैं अभी कुछ भी नहीं कह सकता।

Continue Reading

नेशनल

केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को राऊज एवेन्यू कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। बुधवार को राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी। दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने 1 जून को ही इस पर फैसला सुरक्षित रख लिया था।

केजरीवाल ने सेहत का हवाला देते हुए अपनी सात दिनों की अंतरिम जमानत की मांग की थी। इसपर कोर्ट ने कहा कि जेल प्रशासन केजरीवाल की बीमारी से संबंधित जांच कराए। इस तरह से किसी को जमानत नहीं दी जाएगी।

केजरीवाल की अंतरिम जमानत का विरोध करते हुए ईडी ने कहा था कि केजरीवाल अदालत को गुमराह कर रहे हैं। ईडी ने आरोप लगाया कि लगातार चुनाव प्रचार कर रहे केजरीवाल का स्वास्थ्य तब खराब हुआ जब सरेंडर करने का समय आया।

Continue Reading

Trending