Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पिता की ‘अग्नि नटचथिरम’ के रिमेक से दूर ही रहूंगा : गौतम

Published

on

Loading

चेन्नई, 16 जून (आईएएनएस)| अपनी हालिया तमिल फिल्म ‘रंगून’ की सफलता का जश्न मना रहे अभिनेता गौतम कार्तिक का कहना है कि वह अपने पिता की क्लासिक तमिल फिल्म ‘अग्नि नत्चाथिरम’ के रीमेक में कभी भी काम नहीं करेंगे। गौतम (27) ने ‘रंगून’ के जरिए समीक्षकों और दर्शकों का दिल जीता है।

कुछ लोगों ने उनके अभिनय को उनके करियर का अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करार दिया है।

लोगों की बेहतरीन प्रतिक्रिया से रोमांचित गौतम ने आईएएनएस को बताया, सच में खास महसूस हो रहा है कि आखिरकार मैंने एक हिट फिल्म दे दी है। मैं जानता हूं कि करियर में मैंने कुछ गलत फैसले लिए और इसलिए यह सफलता मेरे लिए काफी मायने रखती है। यह मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है।

दिग्गज तमिल अभिनेता कार्तिक के बेटे गौतम ने मणिरत्नम की फिल्म ‘कादल’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।

फिल्म तो असफल रही, लेकिन वह अभी भी इसे ‘खास शुरुआत’ मानते हैं।

उन्होंने कहा, मैं मणि सर और ‘कादल’ को अपने करियर का श्रेय देता हूं, अगर मैं उसमें (कादल) नहीं लिया गया होता तो मैं अभिनय में नहीं आता और अब तक 10 फिल्में नहीं कर पाता। फिल्म की असफलता ने मुझे प्रभावित नहीं किया।

गौतम अपने पिता के साथ अपनी तुलना नहीं करना चाहते।

अभिनेता के मुताबिक, मैं जितना संभव हो सके, उतना अलग करने की कोशिश करता हूं। पिता ने मुझे स्वतंत्र रूप से पाला और मुझे खुद चीजें सीखने दी। मैं इसके लिए हमेशा उनका आभारी रहूंगा। लेकिन, मैं उनके साथ तुलना नहीं करना चाहूंगा।

उन्होंने कहा कि वह अपनी जगह खुद बनाना चाहते हैं और वह अपने पिता की फिल्म ‘अग्नि नटचथिरम’ को छुएंगे भी नहीं।

गौतम के अनुसार, मेरा मानना है कि ‘अग्नि नटचथिरम’ पिता की ट्रॉफी है और मैं इसके रीमेक में गलत काम करने का जोखिम नहीं लेना चाहूंगा। मैं उस फिल्म को हाथ भी नहीं लगाऊंगा।

गौतम की झोली में फिलहाल तीन और तमिल फिल्में हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, बिना इजाजत ‘भ‍िडू’ बोला तो देना होगा 2 करोड़ जुर्माना

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ को आपने अक्सर ‘भ‍िडू’ शब्द का प्रयोग करते सुना होगा। कई बार उनसे मुलाकात के दौरान उनके फैंस भी इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब अगर आपने आगे से ऐसा किया तो आपको 2 करोड़ रु का जुर्माना देना पड़ सकता है। एक्‍टर ने ‘व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों की सुरक्षा’ के तहत ‘भ‍िडू’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर दिल्‍ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कई संस्‍थानों के ख‍िलाफ केस किया है।

यह मामला उन संगठनों के खिलाफ दायर किया गया है जो जैकी श्रॉफ का इस्तेमाल उनकी अनुमति के बिना व्यावसायिक लाभ के लिए कर रहे हैं। उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाएगा ताकि अभिनेता के प्रचार अधिकारों की रक्षा की जा सके। मामले को कल 14 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने गोपनीयता और प्रचार अधिकार के लिए अदालत से मदद मांगी है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों को अभिनेता की नकल करने और उनकी सहमति के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

दूसरी ओर पिछले साल अनिल कपूर ने भी अपने व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा, इस साल जनवरी में अनिल कपूर ने केस जीत लिया। इसमें उन्होंने ‘झकास’ शब्द वाला तकिया कलाम, अपने नाम, आवाज, बोलने के तरीके, छवि, समानता और हावभाव की सुरक्षा की मांग की थी। उनका कहना था कि इसका प्रयोग न किया जाए।

Continue Reading

Trending