Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘डिजाइनरों को वैश्विक रुझान के अनुरूप परिधान डिजाइन करने चाहिए’

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 27 मई (आईएएनएस)| मशहूर फैशन डिजाइनर रॉकी एस का कहना है कि भारतीय फैशन उद्योग के लिए अपने डिजाइनों में वैश्विर रूझानों और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के डिजाइन शामिल करना जरूरी है, ताकि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय परिधान पसंद किए जाएं और भारत मुकाबले में बना रहे। रॉकी ने ईमेल के जरिए मुंबई से आईएएनएस को बताया, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे इंस्टाग्राम और स्नैपचेट फैशन केंद्र बन गए हैं और इन पर फैशननेबल चीज छाए रहते हैं। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा ग्राहक परिधानों में डिजाइनों को लेकर वैश्विक रुझान से बखूबी परिचित हो रहे हैं।

पेरिस हिल्टन, बियॉन्से नोल्स और प्रियंका चोपड़ा जैसी ग्लैमर हस्तियों को अपने परिधानों में सजा चुके डिजाइनर का कहना है कि भारत में आजकल अंतर्राष्ट्रीय स्तर के ब्रांड आसानी से उपलब्ध हैं, इसलिए डिजाइनरों को ऐसे परिधान तैयार करने चाहिए जो सहज हो, आसानी से उपलब्ध हो और अंतर्राष्ट्रीय स्तर का हो।

नवोदित फैशन डिजाइनरों को मंच उपलब्ध कराने के मकसद से शॉपर्स स्टॉप द्वारा शुरू की गई पहल ‘कन्टेस्ट डिजाइनर ऑफ द ईयर’ में बतौर जूरी सदस्य शामिल होने वाले रॉकी ने ‘कहो ना..प्यार है’, और ‘ कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्मों सहित 350 से ज्यादा फिल्मों में कलाकारों के कपड़े डिजाइन किए हैं। वह आगामी तमिल फिल्म ‘2.0’ में मेगास्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार के लिए कपड़े डिजाइन कर रहे हैं।

डिजाइनर ने अपने नए संग्रह आरएस जींस को पेश करने के लिए एली अवराम और प्रतीक बब्बर के साथ करार किया है। उनका मानना है कि बॉलीवुड और फैशन में बेहद करीबी रिश्ता है।

उन्होंने कहा कि फिल्मी सितारे अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस के जरिए लोगों को काफी प्रभावित करते हैं और यहां तक कि कई ब्रांडों ने अपने फैशन लाइन को लांच करने के लिए बॉलीवुड कलाकारों के साथ अनुबंध किया है।

Continue Reading

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending