Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सनी लियोनी ने क्रिकेटरों को दिया बड़ा चैलेन्‍ज, सहवाग ने आगे आकर कबूला

Published

on

सनी लियोनी, चैलेन्जै, रोमांच, आईपीएल, दिल्ली डेयरडेविल्स, सनराइजर्स हैदराबाद

Loading

नई दिल्ली। आईपीएल में रोमांच के चरम सुख को बढ़ाने के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी भी स्‍टेडियम की कमेन्ट्री बॉक्‍स में नजर आएंगी। जी हां, बेबी डॉल सनी लियोनी आज अपने अंदाज में क्रिकेट मैच की कमेन्ट्री करेंगी।

सनी लियोनी, चैलेन्जै, रोमांच, आईपीएल, दिल्ली डेयरडेविल्स, सनराइजर्स हैदराबाद

आज इस दंगल का 39वां मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मैच फैंस के लिए मैच से ज्‍यादा इसकी कमेन्ट्री कर रही सनी लियोनी और कमेन्ट्री बाक्‍स   पर रहेगा। उनका साथ देंगे नजफगढ़ के सुल्‍तान वीरेन्द्र सहवाग।

सनी लियोनी ने क्रिकेटरों को क्‍या दिया चैलेंज

सनी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मैं 2 मई को होने वाले आईपीएल मैच के लिए एक क्रिकेट दिग्गज की तलाश में हूं जो मेरे साथ उस दिन मैच की कमेन्ट्री कर सके। क्या आपके पास कोई सुझाव है।’

वीरेन्द्र सहवाग ने स्‍वीकार किया चैलेंज

सनी लियोनी के ट्वीट करने के चार घंटे बाद अपने मजेदार अंदाज में क्रिकेट कमेंट्री के लिए मशहूर वीरेन्द्र सहवाग ने सनी लियोनी का चैलेंच स्वीकार करते हुए लिखा, ‘हम्म, सनी लियोनी के साथ क्रिकेट कमेंन्ट्री करना काफी मजेदार होगा। मैं तैयार हूं। आप भी तैयार हो जाइए, धमाका हो जाएगा, क्यों?’

आपको बता दें कि सनी लियोनी और वीरेन्द्र सहवाग, ये दोनों सितारे एक मोबाइल एप के लिए आज के मैच की कमेंन्ट्री करेंगे। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सनी लियोनी किसी क्रिकेट मैच की कमेंट्री करेंगी। इससे पहले भी वो कामेडियन सुनील ग्रोवर के साथ एक आईपीएल मैच की कमेन्ट्री कर चुकी हैं।

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, बिना इजाजत ‘भ‍िडू’ बोला तो देना होगा 2 करोड़ जुर्माना

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ को आपने अक्सर ‘भ‍िडू’ शब्द का प्रयोग करते सुना होगा। कई बार उनसे मुलाकात के दौरान उनके फैंस भी इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब अगर आपने आगे से ऐसा किया तो आपको 2 करोड़ रु का जुर्माना देना पड़ सकता है। एक्‍टर ने ‘व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों की सुरक्षा’ के तहत ‘भ‍िडू’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर दिल्‍ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कई संस्‍थानों के ख‍िलाफ केस किया है।

यह मामला उन संगठनों के खिलाफ दायर किया गया है जो जैकी श्रॉफ का इस्तेमाल उनकी अनुमति के बिना व्यावसायिक लाभ के लिए कर रहे हैं। उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाएगा ताकि अभिनेता के प्रचार अधिकारों की रक्षा की जा सके। मामले को कल 14 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने गोपनीयता और प्रचार अधिकार के लिए अदालत से मदद मांगी है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों को अभिनेता की नकल करने और उनकी सहमति के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

दूसरी ओर पिछले साल अनिल कपूर ने भी अपने व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा, इस साल जनवरी में अनिल कपूर ने केस जीत लिया। इसमें उन्होंने ‘झकास’ शब्द वाला तकिया कलाम, अपने नाम, आवाज, बोलने के तरीके, छवि, समानता और हावभाव की सुरक्षा की मांग की थी। उनका कहना था कि इसका प्रयोग न किया जाए।

Continue Reading

Trending