Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

पीडीपी लीडर फारुक अंद्राबी के घर पर आतंकी हमला, सुरक्षाकर्मी घायल

Published

on

Loading

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार रात को आतंकवादियों ने सत्तारूढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) नेता के पैतृक घर पर हमला किया और सुरक्षाकर्मियों के चार हथियार लेकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, “आंतकवादियों ने अनंतनाग जिले के दोरू क्षेत्र में पीडीपी नेता फारुक अंद्राबी के घर पर हमला किया।”

उन्होंने बताया, “मंत्री के पैतृक घर पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने आतंकवादियों पर गोलीबारी की। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में दो सुरक्षाकर्मियों को चोटें आई हैं।” पुलिस ने बताया, “आतंकवादी सुरक्षाकर्मियों की सर्विस राइफल लेकर फरार हो गए।” आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया गया है।

घायल सुरक्षाकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस के मुताबिक, “जब यह हमला हुआ उस समय मंत्री अपने पैतृक घर में नहीं थे।” गौरतलब है कि शनिवार को जम्मू में पुलिस हवलदार से तीन लोगों ने एके-47 राइफल छीन ली थी। पुलिस का कहना है कि जम्मू में हथियार छीनने की घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीसरा शख्स फरार है और छीना गया हथियार उसी के पास है।

Continue Reading

नेशनल

केदारनाथ में क्रैश होने से बाल-बाल बचा हेलीकॉप्टर, देखें वीडियो

Published

on

Loading

देहरादून। केदारनाथ धाम में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां यात्रियों को केदारनाथ धाम ले जा रहा हेलीकॉप्टर लैंड होने से पहले हवामें जोर जोर से लहराने लगा। तभी हेलीपैड पर मौजूद लोग हेलीकॉप्टर क्रैश होने की संभावना के चलते इधर उधर भागने लगे। हालांकि गनीमत रही कि पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए किसी तरह हेलीपैड से दूर ले जाकर हेलीकॉप्टर को लैंड कर लिया।


जानकारी के मुताबिक, हेलीकॉप्टर में 5 यात्री सवार थे। रुद्रप्रयाग के आपदा प्रबंधन अधिकारी ने जानकारी दी है कि हेलीकॉप्टर सिरसी हेलीपैड से 5 यात्रियों को लेकर केदारनाथ धाम जा रहा था। इसी दौरान केंट्रेल एविएशन कंपनी के एक हेलीकॉप्टर में अचानक तकनीकी दिक्कत सामने आ गई। इसके बाद करीब 7:05 बजे हेलीकॉप्टर को केदारनाथ धाम के हेलीपैड से करीब 100 मीटर पहले इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।

Continue Reading

Trending