Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अपने सहयोगियों के दबाव मे हैं मुख्यमंत्री: कल्बे जव्वाद

Published

on

Loading

मनोज तिवारी
हरदोई। शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुये कहा की सीएम के दबाव मे कोई नहीं है बल्कि मुख्यमंत्री न सिर्फ आज़म खान बल्कि सभी सहयोगियों के दबाव में हैं। मौलाना शहर के एक चिकित्सक के आवास पर पत्रकारों से रूबरू थे।

बताते चलें की मौलाना कल्बे जव्वाद मंगलवार की रात ट्रेन से लखनऊ से सहारनपुर जा रहे थे। ट्रेन मे अचानक उनकी तबियत ख़राब हो गयी थी। उन्होंने शहर निवासी अपने परिचित डॉ फ़राज़ को फोन किया जिन्होंने उन्हें हरदोई रेलवे स्टेशन पर उतार लिया और उनका इलाज किया रात भर आराम करने के बाद मौलाना बुधवार की सुबह लखनऊ के लिए रवाना हुए। इस दौरान उन्होने उनके आवास पर पत्रकारों से भी मुलाक़ात की।

शिया धर्मगुरु ने कैबनेट मंत्री आज़म खान पर मनमानी करने आरोप लगते हुए कहा कि इस समय उनके इशारे पर सरकार चल रही है। कल्बे जव्वाद ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी सिर्फ दबाव में हैं और उनके दबाव में कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि मंत्री आज़म खान शिया और सुन्नी वक़्फ़ बोर्डों को एक में मिलाना चाहते हैं जिससे कि उनके लोग वक़्फ़ सम्पत्तियों पर कब्ज़ा कर सकें। गौरतलब है कि शिया वक़्फ़ बोर्ड ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए मौलाना कल्बे जव्वाद और रामपुर के विधायक काज़िम अली समेत प्रदेश के 22 मुतवल्लियों को हटा दिया था।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending