Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

तमिलनाडु मुख्य सचिव के घर पर छापेमारी की ममता ने निंदा की

Published

on

Loading

तमिलनाडु मुख्य सचिव के घर पर छापेमारी की ममता ने निंदा कीकोलकाता | तमिलनाडु के मुख्य सचिव के घर पर आयकर विभाग के छापे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना की। ममता बनर्जी ने इस कदम को प्रतिशोधात्मक, अनैतिक और तकनीकी दृष्टि से अनुचित बताया।

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, “पहले अरविंद केजरीवाल के प्रमुख सचिव पर छापेमारी की गई और परेशान किया गया। अब मुझे पता चला है कि तमिलनाडु के मुख्य सचिव के घर पर भी छापेमारी की गई है। प्रतिशोधात्मक, अनैतिक और तकनीकी रूप से अनुचित कार्रवाई क्यों? क्या यह केवल संघीय संरचना को अस्त-व्यस्त करने के लिए है?”

ममता ने यह जानना चाहा कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और अन्य लोगों की संपत्तियों पर छापेमारी क्यों नहीं की जाती है।

उन्होंने कहा, “क्यों नहीं वे अमित शाह और अन्य लोगों के घर पर छापेमारी करते हैं, जो पैसे वसूल रहे हैं। यद्यपि भ्रष्टाचार की कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए, लेकिन केद्रीय एजेंसियों द्वारा मुख्य सचिव के घर पर छापेमारी नागरिक सेवा के प्रमुख रूपी संस्था का अवमूल्यन करती है।”

ममता ने कहा कि छापेमारी से पहले तमिलनाडु के नेतृत्व को विश्वास में लिया जाना चाहिए था।

उन्होंने कहा, “राज्य नेतृत्व को विश्वास में लेने के लिए समुचित प्रक्रिया का अनुसरण होना चाहिए था और सूचना के आधार पर कार्रवाई करने से पहले उन्हें पद से हटाया जाना चाहिए था।”

नेशनल

पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, यहां से तीसरी बार लड़ रहे चुनाव

Published

on

Loading

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के काल भैरव मंदिर में दर्शन करने के बाद अपना नामांकन दाखिल कर दिया। पीएम मोदी ने वाराणसी से तीसरी बार अपना नामांकन दाखिल किया है। पीएम मोदी के नामांकन में गृह मंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह समेत 20 केंद्रीय मंत्री मौजूद रहे. इसके अलावा 12 राज्यों के सीएम भी शामिल हुए.

इससे पहले पीएम मोदी सोमवार शाम वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने भव्य रोड शो किया। पीएम मोदी सोमवार शाम करीब 5 बजे एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद उन्होंने रथ पर सवार होकर बनारस में रोड शो किया। पीएम मोदी का ये रोड शो 5 किलोमीटर था।

रात करीब 9 बजे पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ के मंदिर में विशेष पूजन अर्चना के लिए पहुंचे। इसके बाद पीएम मोदी ने बीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस में रात्रि प्रवास किया। प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वह 2014 में पहली बार यहां से सांसद बने थे। इसके बाद 2019 में भी उन्होंने इस सीट पर जीत हासिल की।

Continue Reading

Trending