Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और गायिका कविता सेठ ने दान में दिए 1-1 लाख रुपए

Published

on

सचिन तेंदुलकर, कविता सेठ, दान

Loading

 

सचिन तेंदुलकर, कविता सेठ, दानमुंबई, दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और गायिका कविता सेठ ने ‘रोटरी क्लब ऑफ मुंबईस’ की ‘द अंशुल डॉट सेकसरिया पेडिएट्रिक ऑर्थोपेडिक सर्जरी प्रोजेक्ट’ परियोजना को दान में एक-एक लाख रुपए दिए। इस परियोजना का मकसद ऐसे 100 बच्चों की सर्जरी में मदद करना है, जिनके माता-पिता उनका इलाज करा पाने में समर्थ नहीं हैं।

कविता ने एक बयान में कहा, “मेरे लिए इस परियोजना के साथ जुड़ना सम्मान की बात है। अगर ये एक लाख रुपये किसी का जीवन बचा सकते हैं, तो यह इन पैसों का सबसे अच्छा इस्तेमाल है।”

गायिका ने कहा, “मेरे अलावा, सचिन भी इस परियोजना का समर्थन कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि और भी कई लोग इसमें मदद करेंगे।”

कविता और सचिन के अलावा, पूर्व पुलिस आयुक्त राकेश मारिया और प्रमुख आयकर आयुक्त सुमंत सिन्हा ने भी इस परियोजना का समर्थन किया है।

 

 

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending