Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अमिताभ ठाकुर मामले में हाईकोर्ट ने पुलिस से मांगी प्रगति रिपोर्ट

Published

on

खनन मंत्री गायत्री प्रजापति, गायत्री प्रजापति, खनन मंत्री, हाई कोर्ट, आईपीएस

Loading

खनन मंत्री गायत्री प्रजापति, गायत्री प्रजापति, खनन मंत्री, हाई कोर्ट, आईपीएस

गायत्री प्रजापति

लखनऊ। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने एक्टिविस्ट नूतन ठाकुर द्वारा खनन मंत्री गायत्री प्रजापति, महिला आयोग अध्यक्ष जरीना उस्मानी तथा अन्य के खिलाफ गोमतीनगर थाने में दर्ज एफआईआर के सम्बन्ध में दायर याचिका में बुधवार को पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं।

जस्टिस अजय लाम्बा और जस्टिस डॉ विजयलक्षी की बेंच ने गोमतीनगर के निरीक्षक द्वारा विवेचना के सम्बन्ध में दी गयी प्रगति आख्या से नाखुशी जाहिर करते हुए सीओ गोमतीनगर को अपने स्तर पर प्रगति आख्या उपलब्ध कराने के आदेश दिए हैं। मामले में अगली सुनवाई दो फरवरी को होगी।

नूतन ने मंत्री सहित अन्य लोगों पर षडयंत्र के तहत उनके और उनके पति आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य धाराओं में फर्जी मुकदमा लिखवाने के सम्बन्ध में मुकदमा लिखवाया है और स्थानीय पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं करने पर इन मामलों की सीबीआई से विवेचना हेतु याचिका दायर की है।

 

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending