Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

माधवन के व्यक्तित्व से प्रभावित हुईं श्रद्धा श्रीनाथ

Published

on

Loading

माधवन के व्यक्तित्व से प्रभावित हुईं श्रद्धा श्रीनाथचेन्नई | आगामी तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में आर. माधवन के साथ काम करने को उत्साहित अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ ने बताया कि वह माधवन के सादगीपूर्ण व्यक्तित्व से प्रभावित हैं। फिल्म में श्रद्धा माधवन के साथ दिखाई देंगी। उन्होंने आईएएनएस से कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं पहले ही उनसे (माधवन) एक बार मिल चुकी हूं। मैं उनके सादगीपूर्ण व्यक्तित्व से प्रभावित हूं।”

निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

श्रद्धा, विजय सेतुपति के साथ भी काम करने के लिए उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे हाल ही में विजय सेतुपति के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला और उसके बाद से ही मैं उनके साथ काम करने का इंतजार कर रही थी।”

फिल्म में वरलक्ष्मी सरतकुमार और कातिर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं। यह उत्तरी चेन्नई की पृष्ठभूमि पर बनी है।

वर्तमान में वह मणिरत्नम की ‘काटरु वेलियिदाई’ के साथ व्यस्त हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending