Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

जम्मू में पाकिस्तानी गोलाबारी में बीएसएफ जवान व लड़के की मौत

Published

on

Loading

जम्मूजम्मू, जम्मू एवं कश्मीर में सोमवार को नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान एवं एक बच्चे की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। घायलों में बीएसएफ का एक जवान व छह नागरिक शामिल हैं। पुलिस ने कहा, “नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी रेंजरों की भारी गोलाबारी और स्वचालित बंदूक की गोलियों से बीएसएफ के जवान सुशील कुमार और एक आठ साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि एक बीएसएफ जवान सहित, छह नागरिक घायल हो गए। ”

पुलिस ने कहा, “हरियाणा के कुरुक्षेत्र के बीएसएफ जवान की मौत आर.एस. पुरा सेक्टर में और बच्चे की मौत कानाचक इलाके में हुई।”

पुलिस ने कहा, “घायल बीएसएफ जवान व छह नागरिकों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। ”

सूचना के मुताबिक, पाकिस्तानी रेंजरों ने नियंत्रण रेखा पर रात के समय करीब दर्जन भर से ज्यादा बीएसएफ चौकियों को निशाना बनाया।

पुलिस ने कहा, “बीएसएफ ने प्रभावी ढंग से पाकिस्तानी गोलाबारी और स्वचालित बंदूक की गोलियों का जवाब दिया है।”

अखनूर इलाके में पाकिस्तानी गोलाबारी से कुछ जानवरों की भी मौत हुई है।

पुलिस ने बताया कि भारतीय और पाकिस्तानी सशस्त्र बलों के बीच जम्मू जिले में सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पूरी रात भारी गोलाबारी हुई।

पुलिस ने कहा, “जम्मू जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पूरी रात भारतीय और पाकिस्तानी जवानों के बीच कनचक, अखनूर, अरनिया और कुछ दूसरी जगहों पर भारी गोलाबारी और फायरिंग चलती रही। ”

पुलिस ने कहा, “भारतीय चौकियों पर बीते रविवार शाम सात बजे पाकिस्तानी रेजरों ने अकारण गोलाबारी की शुरुआत की।”

नेशनल

प्रेम शुक्ल ने सुल्तानपुर में डाला वोट, कहा- अबकी बार 400 पार

Published

on

Loading

 

सुल्तानपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में हो रहे मतदान में आज सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने मतदान किया।

प्रेम शुक्ल ने गृह ग्राम बनभोकार में बने “मतदान केंद्र” “प्राथमिक विद्यालय बनभोकार” पर अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए मतदान किया। चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित मतदान स्थल से कुछ दूरी पर पत्रकारों से भी मुखातिब हुए।

इस दरम्यान प्रेम शुक्ल ने पार्टी का संकल्प दोहराते हुए कहा इस बार 400 सीटें पाना सुनिश्चित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चार जून को NDA को जनता तीसरी बार विकसित भारत के लिए देश की कमान संभालने के अपना आशीर्वाद देगी।

उन्होंने निवर्तमान सांसद भाजपा प्रत्याशी मेनका संजय गांधी की जीत के प्रति आश्वस्त होते हुए ऐतिहासिक मतों से जीत मिलने की बात कही।

Continue Reading

Trending