Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

दक्षिण कश्मीर में पुलिसकर्मी की हत्या

Published

on

दक्षिण

Loading

दक्षिणश्रीनगर| दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में अलगाववादी आतंकवादियों ने शनिवार को एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। जम्मू एवं कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “सेलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल खुर्शीद अहमद गनई ड्यूटी के लिए कोइल गांव स्थित अपने घर से निकले ही थे कि आतंकवादी सामने आ गए और काफी करीब से उन्हें गोली मार दी। उनकी घटनास्थल पर ही जान चली गई।”

दो दिन पहले पुलवामा जिले में ही भीड़ में छिपे आतंकवादियों ने भीड़ नियंत्रित कर रहे सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंके थे, जिसमें 15 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending