Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : थाने में बंद नशेड़ी ने लगाई आग

Published

on

Loading

प्रतापगढ़| उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले की शहर कोतवाली के पुलिस लॉकअप में दो दिन से बंद एक नशेड़ी ने शनिवार को आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। शहर कोतवाल बलिराम मिश्र ने बताया कि शहर के सदर बाजार निवासी रामबाबू स्मैक का नशेड़ी है, उसे गुरुवार को कुछ सिपाहियों ने पकड़कर लॉकअप में बंद कर दिया था। शनिवार की दोपहर उसने अपनी शर्ट में आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। कोतवाल ने कहा, “रामबाबू को घटना के बाद छोड़ दिया गया है।” कोतवाल यह नहीं बता पाए कि पुलिस लॉकअप में माचिस कैसे पहुंची और बिना मुकदमा के उसे गिरफ्तार क्यों किया गया था?

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending