Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

कश्मीर में पकड़ा गया आतंकवादी पाकिस्तान का

Published

on

कश्मीर में पकड़ा गया आतंकवादी पाकिस्तान का

Loading

कश्मीर में पकड़ा गया आतंकवादी पाकिस्तान का

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पकड़ा गया आतंकवादी पाकिस्तानी है, जो लगभग दो महीने तक आतंकवाद में शामिल रहा है। कुपवाड़ा जिले में मंगलवार को गोलीबारी के दौरान पकड़े गए आतंकवादी ने पुलिस को बताया कि वह लाहौर से है और उसका नाम बहादुर अली है।

उन्होंने कहा कि वह दो महीने पहले ही सीमा पार कर कश्मीर आया था और यहां नाम बदलकर आतंकवादी गतिविधियों में शामिल था। वह यहां सैफुल्ला के नाम पर आतंकवादी गतिविधियों में सक्रिय था।

उसने यह भी बताया कि वह पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की लेपा घाटी से भारत आया था। पुलिस सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “आतंकवादी ने जो भी जानकारियां दी हैं, उन्हें अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है।” पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तानी आतंकवादी को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा ट्रांजिट रिमांड पर लिए जाने के बाद दिल्ली ले जाया गया।

नेशनल

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में केजरीवाल के पीए विभव कुमार, स्वाति मालीवाल से मारपीट का है आरोप

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को भी हिरासत में लिया है। विभव की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस लगातार उसकी लोकेशन खंगाल रही थी। उधर शुक्रवार को भी दिल्ली पुलिस मालीवाल को लेकर सीएम हाउस पहुंची थी और घटना का सीन सीक्रिएट किया। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने सीएम हाउस से 8 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी इकट्ठे किए थे।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस आज दोपहर करीब पौने 12 बजे सीएम आवास पहुंची थी। पुलिस की टीम में एडिशनल DCP और ACP समेत कई अधिकारी मौजूद थे। पुलिस ने स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के आरोप में पूछताछ के लिए विभव कुमार को हिरासत में लिया। पुलिस विभव को सिविल लाइंस थाने लेकर गई है। कल भी पुलिस की टीम सीएम हाउस जांच करने पहुंची थी।

सूत्रों के अनुसार, स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में स्वाति मालीवाल की आंख, चेहरे और पैर में चोट की पुष्टि हुई है। दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उनका मेडिकल हुआ था।

Continue Reading

Trending