Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

51 शक्तिपीठ में सम्मानित हुए समाजसेवी

Published

on

51 शक्तिपीठ तीर्थ स्थल, आशीष सेवा न्यास, नवरात्र उत्सव समिति, समाज सेवियों का सम्मान

Loading

51 शक्तिपीठ तीर्थ स्थल, आशीष सेवा न्यास, नवरात्र उत्सव समिति, समाज सेवियों का सम्मान

samman

लखनऊ।  आशीष सेवा न्यास एवं नवरात्र उत्सव समिति द्वारा समाज सेवियों का सम्मान समारोह शुक्रवार को नन्दना बक्शी का तालाब स्थित  51 शक्तिपीठ तीर्थ स्थल पर किया गया।

कार्यक्रम के मुख्यअतिथि समाजसेवी होरेन्द्र सहाय व नवरात्र उत्सव समिति के मुख्य संयोजक रतन दीप रस्तोगी ने 2015 व 2016 में मन्दिर में विशेषकर नवरात्र उत्सव में सहयोग करने वालों को माला व अंग वस्त्र पहनाकर, प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

सम्मानित होने वालों में कुंवर हरिदत्त सिंह, अजय अरोड़ा, अनिल अग्रवाल, देवी प्रसाद वर्मा, राजेश्वर अग्रवाल, संजीव रस्तोगी, प्रेम मोहन, रमाकांत श्रीवास्तव, राजेन्द्र द्विवेदी, भानू सिंह, सुरेश वर्मा, आर के द्विवेदी, धारेष्वर अग्रवाल, रमाशंकर मौर्या आदि को सम्मानित किया गया।

अपने विचार रखते हुए मन्दिर के संस्थापक रघुराज दीक्षित ने कहा कि जिस प्रकार माला के सभी 108 दाने महत्वपूर्ण है उसी प्रकार मन्दिर में सहयोग करना वाला एक एक कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है।

Continue Reading

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending