Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

आप विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

Published

on

आप विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

Loading

आप विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

नई दिल्ली| दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार के विधायकों का विवादों में घिरना जारी है। अब आप विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ छेड़छाड़ व बदसुलूकी का मामला दर्ज कराया गया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजीव रंजन ने आईएएनएस को बताया, “छेड़छाड़, बदसुलूकी और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।”

दिल्ली के देवली विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले जारवाल ने स्वयं पर लगे आरोपों का खंडन किया है।

रंजन ने कहा कि घटना दो जुलाई को उस वक्त घटी जब संगम विहार निवासी महिला ग्रेटर कैलाश इलाके में दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में शिकायत दर्ज कराने गई थी।

आरोप है कि आप विधायक जारवाल और उनके समर्थकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह पूछे जाने पर कि क्या पीड़िता प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कराने सर्वप्रथम उपराज्यपाल नजीब जंग और पुलिस आयुक्त के पास गई थी? रंजन ने कहा, “पीड़िता ने उसी दिन सभी लोगों को अपनी शिकायत भेज दी थी।”

इस बीच, जारवाल ने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा, “मुझ पर लगा छेड़छाड़ का आरोप बेबुनियाद है। यह एक गंदा राजनीतिक खेल है।”

जारवाल को मई 2014 में संगम विहार स्थित दिल्ली जल बोर्ड के एक कनिष्ठ अभियंता (जूनियर इंजीनियर) पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

इससे पूर्व, आप विधायक दिनेश मोहनिया के खिलाफ महिला से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया जा चुका है।

मनोरंजन

AK-47 से था सलमान को मारने का प्लान, पाकिस्तान से हथियार मंगवाने वाले लॉरेंस बिश्नोई के 4 शूटर गिरफ्तार

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को उनके पनवेल स्थित फार्महाउस पर मारने की प्लानिंग रची गई थी। पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के 4 शूटरों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ में ये चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा कि सलमान के घर फायरिंग वाली घटना से एक महीने पहले सलमान को मारने का प्लान बनाया गया था, लेकिन शूटरों के पास समय से हथियार न पहुंचने के कारण उनके मंसूबे कामयाब नहीं हो सके।

जेल में बंद गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई, कनाडा में रहने वाला उसका चचेरा भाई अनमोल बिश्नोई और गोल्डी बरार, इन तीनों ने पाकिस्तान स्थित हथियार सप्लायर से एके-47, एम-16 और एके-92 समेत कई अत्याधुनिक हथियार मंगवाए थे। प्राथमिक पूछताछ में शूटरों ने अजय कश्यप नामक शख्स के बारे में बताया है, जो पाकिस्तान में रहने वाले डोगा नाम युवक के संपर्क में थे। उसके जरिए पाकिस्तान से M-16, AK-47 और AK-92 खरीदने का प्लान था। इन चारों ने सलमान खान के फार्म हाउस और शूटिंग प्लेस की रेकी की थी।

शूटरों के नाम धनंजय उर्फ ​​अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ ​​नहवी, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चिकना, रिजवान खान उर्फ ​​जावेद खान बताए जा रहे हैं। बता दें कि अप्रैल महीने में सलमान खान पर हमला करने की कोशिश हुई थी, लेकिन पुलिस ने उस कोशिश को नाकाम कर दिया था। मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार समेत 17 से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR दर्ज है।

आपको बता दें कि इसी साल 14 अप्रैल को सलमान के घर पर लॉरेंस गैंग से जुड़े दो शूटरों ने फायरिंग की थी। सुबह-सुबह दो अनजान लोगों ने सलमान खान ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की। दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

 

Continue Reading

Trending