Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

कोपा अमेरिका : राफेल, हेक्टर के गोल ने दिलाई मेक्सिको को जीत

Published

on

कोपा अमेरिका : राफेल, हेक्टर के गोल ने दिलाई मेक्सिको को जीत

Loading

कोपा अमेरिका : राफेल, हेक्टर के गोल ने दिलाई मेक्सिको को जीतग्लेनडेल (एरिजोना)| राफेल मारक्वेज और हेक्टर हेरेरा की ओर से मुकाबले के अंतिम क्षणों में किए गए गोल की बदौलत मेक्सिको ने कोपा अमेरिका के ग्रुप-बी में उरुग्वे के खिलाफ हुए मुकाबले में 3-1 से जीत हासिल की। एरिजोना के ग्लेनडेल में रविवार को हुए मुकाबले की शुरुआत में ही मेक्सिको की ओर से पहला गोल दागा गया और टीम ने 1-0 से बढ़त बनाई, लेकिन उरुग्वे के डिएगो गोडिन ने 74वें मिनट में गोल दागकर इसे 1-1 से बराबरी पर ला खड़ा किया।

इस बीच, मेक्सिको टीम के खिलाड़ी जोस आंद्रेस गुआडाडरे को लाल कार्ड दिखाकर मुकाबले से बाहर कर दिया गया। वहीं, उरुग्वे के मिडफील्डर मातियास वेसिनो को प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ी जीसस मैनुएल कोरोना को किक मारने के कारण दूसरी बार पीला कार्ड दिखाकर खेल से बाहर कर दिया गया।

दोनों टीमें मुकाबले की समाप्ति से कुछ समय पहले 1-1 से बराबरी पर थीं, जब राफेल द्वारा 85वें मिनट में और हेक्टर की ओर से कुछ सेकंड पहले दागे गए गोल ने मेक्सिको को जीत दिलाई।

कोपा अमेरिका के ग्रुप-सी में गुरुवार को मेक्सिको का सामना पासाडेना में जमैका से होगा, वहीं उरुग्वे की भिड़ंत वेनेजुएला से होगी।

खेल-कूद

सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात राजकीय रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सीआरपीएफ जवान प्रकाश गोविंदा कापड़े जामनेर के गणपती नगर में अपने घर छुट्टी पर आए थे। उन्होंने कथित तौर पर खुद अपने गले में आधी रात के बाद गोली मारी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना करीब 2 बजे हुई। मृतक के आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस घटना के बारे में जब पुलिस से बातचीत कई गई तो पुलिस ने बताया कि यह घटना 14 मई की रात की है। उसने आत्महत्या क्यों की इसके कारण अभी स्प्ष्ट नहीं हो पाए हैं। मगर प्राथमिकी जांच में लगता है कि कापड़े ने कुछ निजी कारणों से खुद को गोली मारी मगर अभी हम पूरी जांच का इंतजार कर रहे हैं।

पुलिस ने आगे बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा जामनेर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और इसके साथ ही मृतक के परिवार के लोगों, उसके सहकर्मियमों और अन्य जान पहचाने के लोगों के पूछताछ शुरु कर दी गई है। आपको बता दें कि मृतक प्रकाश कापड़े मंत्री छगन भुजबल और नारायण राणे के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

Continue Reading

Trending