Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बैंक ऑफ बड़ौदा में आधार क्रमांक का पंजीकरण अभियान जोरों पर

Published

on

बैंक ऑफ बड़ौदा लखनऊ क्षेत्र, आधार क्रमांक का पंजीकरण अभियान

Loading

बैंक ऑफ बड़ौदा लखनऊ क्षेत्र, आधार क्रमांक का पंजीकरण अभियान

bank of baroda

लखनऊ। बैंक ऑफ बड़ौदा लखनऊ क्षेत्र की सभी शाखाओं में आधार क्रमांक का पंजीकरण अभियान दिनांक 16.04.2016 से 30.06.2016 तक मनाया जा रहा है। इस संबंध में बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने समस्‍त खाताधारकों/पेंशन धारकों से कहा है कि भारत सरकार के निर्णय के अनुसार सरकार द्वारा देय सभी प्रकार के पेंशन, छात्रवृत्ति, विभिन्‍न मदों में प्रदत्‍त अनुदान राशि, मनरेगा पारिश्रमिक इत्‍यादि का भुगतान सीधे बैंकों खातों में किया जायेगा एवं इसके लिए लाभार्थी के बैंक खाता में आधार क्रमांक दर्ज होना अनिवार्य है।

जिन खातों में आधार क्रमांक दर्ज नहीं होगा, उनमें उपरोक्‍त सरकारी अनुदान का भुगतान प्राप्‍त नहीं हो सकेगा। बैंक ने सभी खाता धारकों से अनुरोध किया है कि शीघ्रातिशीघ्र बैंक ऑफ बड़ौदा के निकटतम शाखाओं/बी.सी. केंद्र पर संपर्क कर अपने खातों में स्‍वयं का आधार क्रमांक एवं मोबाइल संख्‍या अवश्‍य दर्ज कराएं एवं विभिन्‍न योजनाओं में प्रदत्‍त अनुदान का लाभ उठायें।

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, LLB की कर रहा था पढ़ाई

Published

on

Loading

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते विजय दांगी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को उसके पास से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट के अनुसार उसका अपने दोस्त से विवाद चल रहा था, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया है।

मृतक का नाम विजय बताया जा रहा है। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि ‘मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं घरवालों को परेशान ना करें’, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक मृतक विजय की उम्र 19 साल बताई जा रही है।

मृतक विजय इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। सुसाइड के पीछे दोस्ती का कारण सामने आ रहा है। पुलिस के मुताबिक शव को सोमवार रात को ही पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद विजय का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। यहां विधायक के रिश्तेदार भी पहुंच चुके हैं। विजय के परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है, उन्हे समझ ही नहीं आ रहा उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। विजय ने अपने सुसाइड नोट में घर वालों से माफी मांगी है। विजय का एक बड़ा भाई और है जो एमबीए की पढ़ाई कर रहा है।

Continue Reading

Trending