Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शाहरुख को ‘फैन’ की अवधारणा सबसे पहले यश चोपड़ा ने सुनाई थी

Published

on

Loading

शाहरुख को 'फैन' की अवधारणा सबसे पहले यश चोपड़ा ने सुनाई थी

मुंबई| शाहरुख खान का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘फैन’ की अवधारणा सबसे पहले उन्हें पहले दिवंगत फिल्मकार यश चोपड़ा ने सुनाई थी और आज उन्हें खुशी है कि इसे साकार किया जा सका। कलर्स चैनल की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, शाहरुख ने इसके शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में यह खुलासा किया।

शाहरुख ने कहा, “बेहद कम लोग जानते हैं कि यशजी ने 10 साल पहले मुझे ‘फैन’ की अवधारणा बताई थी। उस समय मैं उसे लेकर उत्साहित था, लेकिन किसी कारणवश उस समय यह संभव नहीं हो पाया। आज मुझे खुशी है कि हम इसे साकार कर पाए।”

महेश शर्मा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, क्रोएशिया और दिल्ली में विभिन्न स्थानों पर की गई है। फिल्म में एक स्टार के प्रति एक प्रशंसक का अत्यधिक लगाव दिखाया गया है। कहानी में दिखाया गया है कि जब स्टार अपने प्रति उसके लगाव को दरकिनार कर देता है, तब उसका यह लगाव किस प्रकार नकारात्मकता में बदल जाती है।

‘डर’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘वीर जारा’ जैसी फिल्मों में यश चोपड़ा के साथ काम कर चुके शाहरुख ने कहा कि यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म की शूटिंग के दौरान दिवंगत फिल्मकार की अनुपस्थिति उन्हें शिद्दत से महसूस हुई। फिल्म 15 अप्रैल को रिलीज होगी।

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending